मुख्य समाचार
रॉबर्ट वाड्रा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, ईडी ने अग्रिम जमानत निरस्त करने की मांग मोहनलालगंज में बसपा चौथी बार दूसरे स्थान पर डॉ. ओ.पी.चौधरी ने संभाला भारतीय जीव जंतु कल्याण बोर्ड के चेयरमैन का कार्यभार अपने बयान में फंसे सिद्धू, सोशल मीडिया पर हो रही जमकर खिंचाई सेवक के रूप में करूॅगी जनता की सेवा : साध्वी संसद तक पहुंचने में सफल हुई यह 11 महिलाएं करेंगी यूपी का नेतृत्व  दोबारा चुनाव जीतकर कौशल ने रचा इतिहास बाइक की टक्कर से साइ​किल सवार महिला की मौत, बेटी घायल शाकिब-अल-हसन का विश्व कप को लेकर आया बड़ा बयान गंभीर ने की राजनीतिक करियर की शुरुआत, इतने वाटों से दर्ज की जीत ऐसा हुआ तो आज़म खान लोकसभा की सदस्यता से खुद दे देंगे इस्तीफा! पुलिस ने किया लूट की वारदात से इंकार, आपसी रंजिश का गहराया शक  आजम खान का बड़ा बयान, तो दे दूंगा लोकसभा सदस्यता से इस्तीफा भाजपा व मीडिया को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट पर मुकदमा दर्ज, अभियुक्त भेजा गया जेल FIFA World Cup: हो गया निर्णय 2022 टूर्नामेंट में खेलेंगी 32 टीमें बुंदेलखंड की सभी 4 सीटें भाजपा के खाते में 52 सीटों पर सिमटी कांग्रेस, अपनी पारम्परिक ​सीट से हाथ धो बैठे राहुल गांधी भाजपा के सहयोगी अपना दल (एस) ने उप्र की दो सीटों विजयी सुरक्षा बलों ने आतंकी सरगना मूसा को ढेर कर दिया पीएम मोदी की जीत का तोहफा
 

सुरेश रैना ने कहा- राहुल द्रविड़ के लिए मैं जान भी दे सकता हूं


SUJEET KUMAR 20/02/2018 13:40:31
823 Views

suresh raina-newstimes

Lucknow. भारत और साउथ अफ्रीका के खिलाफ बुधवार को होने वाले दूसरे टी-20 मुकाबले से पहले भारत के दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपनी जिंदगी के अहम पहलुओं से लोगों को रूबरू करवाया।

यह भी पढ़ें... शिखर धवन पर कमेंट करना इस गेंदबाज को पड़ा महंगा

विस्फोटक बल्लेबाज सुरेश रैना ने एक मीडिया हाउस को दिये इंटरव्यू में कहा कि "उन्हें अपने करियर में सबसे ज्यादा मोटिवेशन पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ से मिली है। रैना ने राहुल द्रविड़ को अपना बड़ा भाई बताते हुए कहा कि मैं उनके लिए जान भी दे सकता हूं।"

करीब एक साल बाद टीम इंडिया में वापसी करने वाले रैना ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिये इंटरव्यू में कहा, "मैं राहुल द्रविड़ का खाफी सम्मान करता हूं। द्रविड़ ने मुझे जिंदगी जीने की कला सिखाई और बताया कि एक खिलाड़ी का बर्ताव कैसा होना चाहिए। उन्होंने हर मोड़ पर मेरा साथ दिया है। 

यह भी पढ़ें... IND vs SA 5th ODI : साउथ अफ्रीका को 73 रनों से हराकर भारत ने 26 साल बाद रचा इतिहास

रैना ने कहा, मुझे याद है कि एक समय मैं रन नहीं बना रहा था। तब इरफान पठान के साथ बैठा था, वो खाना खा रहा था। मैंने पठान से कहा कि पता नहीं कल का मैच खेलेंगे या नहीं। मेरी बात सुन राहुल भाई ने हमें कहा कि फील्डिंग में अपना जलवा दिखाएं। मेरे ख्याल से मैंने उस दिन बेहतरीन प्रदर्शन किया और दो या तीन रनआउट किए। अगर राहुल भाई का ऐसे ही साथ बना रहा तो हम तो ऐसे हैं कि उनके लिए अपनी जान भी दे देंगे। 

यह भी पढ़ें... ट्राई सीरीज : रोमांचक मुकाबले में हारकर भी फाइनल में पहुंची कीवी टीम

गौरतलब है कि सुरेश रैना ने करीब एक साल बाद भारतीय टीम में वापसी की है। उन्होंने 2017 चैंपियंस ट्रॉफी से लेकर अब तक कुल 11 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। वापसी से पहले रैना ने अपना आखिरी टी-20 मुकाबला इंग्लैंड के खिलाफ फरवरी 2017 में खेला था।  

Web Title: indian cricketer suresh raina says Rahul dravid is a big support to me ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया