मुख्य समाचार
रॉबर्ट वाड्रा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, ईडी ने अग्रिम जमानत निरस्त करने की मांग मोहनलालगंज में बसपा चौथी बार दूसरे स्थान पर डॉ. ओ.पी.चौधरी ने संभाला भारतीय जीव जंतु कल्याण बोर्ड के चेयरमैन का कार्यभार अपने बयान में फंसे सिद्धू, सोशल मीडिया पर हो रही जमकर खिंचाई सेवक के रूप में करूॅगी जनता की सेवा : साध्वी संसद तक पहुंचने में सफल हुई यह 11 महिलाएं करेंगी यूपी का नेतृत्व  दोबारा चुनाव जीतकर कौशल ने रचा इतिहास बाइक की टक्कर से साइ​किल सवार महिला की मौत, बेटी घायल शाकिब-अल-हसन का विश्व कप को लेकर आया बड़ा बयान गंभीर ने की राजनीतिक करियर की शुरुआत, इतने वाटों से दर्ज की जीत ऐसा हुआ तो आज़म खान लोकसभा की सदस्यता से खुद दे देंगे इस्तीफा! पुलिस ने किया लूट की वारदात से इंकार, आपसी रंजिश का गहराया शक  आजम खान का बड़ा बयान, तो दे दूंगा लोकसभा सदस्यता से इस्तीफा भाजपा व मीडिया को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट पर मुकदमा दर्ज, अभियुक्त भेजा गया जेल FIFA World Cup: हो गया निर्णय 2022 टूर्नामेंट में खेलेंगी 32 टीमें बुंदेलखंड की सभी 4 सीटें भाजपा के खाते में 52 सीटों पर सिमटी कांग्रेस, अपनी पारम्परिक ​सीट से हाथ धो बैठे राहुल गांधी भाजपा के सहयोगी अपना दल (एस) ने उप्र की दो सीटों विजयी सुरक्षा बलों ने आतंकी सरगना मूसा को ढेर कर दिया पीएम मोदी की जीत का तोहफा
 

मध्य प्रदेश उपचुनाव को लेकर कांग्रेस सख्त, चुनाव आयोग से की शिकायत..


RAGHVENDRA CHAURASIA 20/02/2018 14:03:14
759 Views

20-02-2018140842Complaintsfro1

New Delhi. मध्य प्रदेश के कोलारस व मुंगावली में हो रहे विधानसभा उपचुनाव का असर अब देश की राजधानी दिल्ली में देखने को मिल रहा है। दिल्ली में कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने मध्य प्रदेश की दोनों सीटों पर गड़बड़ियों को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत की।

यह भी पढ़ें... गुजरात नगरपालिका चुनाव में कांग्रेस ने बीजेपी को चटा दी धूल ,123 में से मात्र ...

  कांग्रेस ने कहा उपचुनाव में 20 हजार फर्जी वोटर हैं

मध्य प्रदेश में मुंगावली व कोलारस में उपचुनाव होने जा रहा है। ​कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने एमपी की दोनों सीटों के उपचुनाव में गड़बड़ियों की शिकायत मुख्य चुनाव आयोग से की। सुरजेवाला ने कहा कि मुंगावली और कोलारस उपचुनाव में 20 हजार वोटर फर्जी हैं उनका नाम वो​टर लिस्ट में शामिल है। सुरजेवाला ने कहा कि दोनों सीटों पर वहां के अधिकारी कार्यकर्ता के तौर पर कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार की मंत्री धमकी दे रही हैं कि अगर कमल को वोट दिया तो सरकारी योजनाओं का लाभ नहीं दिया जाएगा।  

आपको बता दें ​कि शिवराज सरकार में मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने उपचुनाव वोटरों को धमकी दी है कि कमल को वोट नहीं दिया तो सरकार इलाके में विकास कार्य नहीं करेगी साथ ही अगर कांग्रेस का विधायक चुना तो सरकारी योजनाओं का लाभ नहीं दिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें...Airtel 9 रुपये में दे रही 1 दिन के लिए अनलिमिटेड वॉइस कॉल और 100 MB डेटा

 


 

 

Web Title: Complaints from the Congress to the Madhya Pradesh by-election, the Election Commission. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया