मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

IND vs SA 4th T20I : कल अजेय बढ़त हासिल करने मैदान पर उतरेगी भारतीय महिला टीम


SUJEET KUMAR 20/02/2018 14:01:20
357 Views

20-02-2018141112indiavssouth1

Lucknow.भारतीय महिला क्रिकेट टीम बुधवार 21 फरवरी को होने वाले चौथे टी-20 मुकाबले में पांच मैचों की श्रृंखला अजेय बढ़त हासिल करने के मकसद से मैदान पर उतरेगी। पहले दो टी20 मैचों में सात और नौ विकेट से जीत दर्ज करने के बाद भारतीय टीम को जोहान्सबर्ग में खेले गए तीसरे मैच में दक्षिण अफ्रीका से हार का सामना करना पड़ा था। दक्षिण अफ्रीका ने पांच विकेट से जीत हासिल की थी।  

 यह भी पढ़ें... IND vs SA 3rd T20I : 6 साल बाद महिला क्रिकेट टीम में लौटी दमदार खिलाड़ी

इससे पहले वनडे में 2-1 से जीतने वाली भारतीय टीम अब किसी तरह की ढिलायी बरतने से बचेगी और उसका लक्ष्य अब टी20 श्रृंखला में अजेय बढ़त हासिल करने की होगी। भारत अगर कल जीत दर्ज कर लेता है तो वो दक्षिण अफ्रीका में एक दौरे में दो श्रृंखलाएं जीतने वाली पहली टीम भी बन जाएगी। हालांकि, हरमनप्रीत कौर की अगुवाई वाली टीम के लिए ये आसान नहीं होगा। पहले दो मैचों में उम्दा प्रदर्शन के बाद भारत ने तीसरे मैच में लचर खेल दिखाकर दक्षिण अफ्रीका को वापसी का मौका दिया।

यह भी पढ़ें... कुलदीप और चहल की गेंदबाजी पर फिदा हुआ ‘क्रिकेंट का भगवान’

भारतीय टीम- हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना (उप-कप्तान), मिताली राज, वेदा कृष्णमूर्ति, जेमीमा रॉड्रिग्स, दीप्ति शर्मा, अनुजा पाटिल, तानिया भाटिया, नुज़हत परवीन पूनम यादव, राजेश्वरी गायकवाड़, शिखा पांडे, पूजा वस्त्राकर, राधा यादव , रुमेली धर।

यह भी पढ़ें... विश्व कप 2019 से पहले टीम इंडिया का कार्यक्रम हुआ तय, जाने किस टीम से कब होगा मैच...

दक्षिण अफ्रीका- डेन वैन नीरेकर (कप्तान), मैरिज़ेन कैप, त्रिशा चेट्टी, शबनीम इस्माइल, अयाबाँगा खाका, मासाबाटा क्लास, सुने ल्यूस, ओडिने कर्स्टन, मिग्नन डु प्रीज, लिज़ेल ली, चोले ट्रायन, नादिन डी क्लर्क, रेसीबे नटोज़ाखे, मोसेलेन डेनियल। मैच भारतीय समयानुसार शाम चार बजकर 30 मिनट से शुरू होगा।  

Web Title: india vs south africa women cricket 4th T20I match ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया