मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

मध्य प्रदेश में उपचुनाव के लिए सिंधिया का रोड शो, कहा शिवराज मामा को हरा कर दम लेंगे..


RAGHVENDRA CHAURASIA 20/02/2018 17:46:53
1235 Views

20-02-2018175651Sindhiasroad1

Bhopal. मध्य प्रदेश में दो विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है। इसके लिए कांग्रेस व बीजेपी आमने-सामने है। कांग्रेस पार्टी केे वरिष्ठ नेता व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मुंगावली में भव्य रोड शो किया। सिंधिया ने कहा कि शिवराज मामा को हराकर दम लेंगे। 

यह भी पढ़ें...कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व मुख्यमंत्री की ​बिगड़ी तबियत, डॉक्टरों ने कहा-48 घंटे बेहद अहम
 

  मध्य प्रदेश में बनेगी कांग्रेस की सरकार

मध्य प्रदेश की कोलारस व मुंगावली सीट पर उपचुनाव होना है। कांग्रेस व बीजेपी प्रचार -प्रसार में तेजी के साथ जुट गई है। मंगलवार को कांग्रेस के स्टार प्रचारक ​व ज्योतिरादित्य सिंधिया मुंगावली में बैलगाड़ी पर सवार होकर रोड शो किया। इस दौरान सिंधिया ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि वर्तमान समय में कांग्रेस का खास असर पड़ रहा है चारों तरफ बीजेपी का असर कम हो रहा है कांग्रेस का बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि जिसके कारण शिवराज मामा की परेशानी बढ़ती हुई दिख रही है। सिंधिया ने कहा कि इस बार मामा चाहे जितना जोर लगा ले मगर बीजेपी का सफाया निश्चित है और राज्य में कांग्रेस की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। सिंधिया के रोड- शो में काफी जनसैलाब उमड़ा था। 

सिंधिया ने लोगों की समस्याएं सुनी

कांग्रेस पार्टी के नेता व सांसद ज्योतिरादित्य ​सिंधिया ने मुंगावली में रोड शो के दौरान जनता को आकर्षित करने के लिए उनकी समस्याओं को सुना। इसके अलावा महिलाएं ने गीत के माध्यम से पानी व बिजली व सड़क की समस्याओं को बताया। सिंधिया ने जनता से कहा कि इस बार कांग्रेस को वोट देना ताकि समस्याओं से छुटकारा मिल सके। उन्होंने कहा कि इस बार भाजपा को राज्य से मुक्त कर देना यहां तक की हराना नहीं बल्कि जमानत जब्त करानी है। उन्होंने कहा कि शिवराज मामा की चिंताए ज्यादा बढ़ गई है। सिंधिया ने कहा राजस्थान में कांग्रेस जीती है और अब मध्य प्रदेश की बारी है। 

यह भी पढ़ें...मध्य प्रदेश उपचुनाव को लेकर कांग्रेस सख्त, चुनाव आयोग से की शिकायत..

Web Title: Sindhia's roadshow for the bypoll in Madhya Pradesh, said Shivraj mama will beat him. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया