मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

अवैध संबंध के शक में पत्नी ने उठाया ये कदम, पति का गुप्तांग...


HARSHIT MISHRA 21/02/2018 07:26:36
655 Views

21-02-2018073213Inthefaceof1

जलांधर। महिला ने अपने प​ति के साथ ऐसी हरकत की जिसे आप भी जानकर दंग रह जाएंगे। जी हां! बेहद चौंका देने वाला मामला पंजाब का है। जहां महिला ने अपने पति का गुप्तांग काट डाला और शौचालय में बहा दिया। महिला के मुताबिक उसने ये कदम अपने पति का दूसरी महिला के साथ अवैध सबंध के शक में उठाया है, हालांकि पुलिस के मुताबिक घटना के संबंध में जोगिदर नगर का निवासी आजाद सिंह इस घटना के बाद गंभीर रूप से घायल हो गया है।  पुलिस ने यह भी बताया कि पीड़ित स्थानीय अस्पताल में भर्ती है। 
यह भी पढ़ें : #big breking : सिरफिरे ने राड से पीटकर पत्नी को उतारा मौत के घाट
महिला सुखवंत कौर ने बीती रात यह कदम उठाया, जब उसका पति सो रहा था जालंधर के सहायक पुलिस कमिश्नर सतिंदर कुमार ने इस संबंध में बताया कि महिला को उसके पति का किसी दूसरी महिला के साथ यौन संबंध का संदेह था।  उन्होंने बताया कि इस महिला ने पहले अपने पति को लोहे के रॉड से मारा थाए जब वो सो रहा था इस हमले के बाद महिला का पति बेहोश हो गया था जिसके बाद महिला ने उसके गुप्तांग को चाकू से काटकर शौचालय में बहा दिया।

यह भी पढ़ें : भाजपा बनायेगी 2 लाख नये वोटर

पुलिस ने बताया कि अधिक खून बहने के बाद पीड़ित आजाद सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया गया है| जहां उसकी हालत बहुत गंभीर बनी हुई है आजाद सिंह के पिता की शिकायत पर महिला के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की प्रासंगिक धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है बता दें कि आजाद और सुखवंत कौर के दो बच्चे भी हैं।
 

 

Web Title: In the face of illegal relations, the wife cut her husband's secret body ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया