मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

चीन के साथ बांग्लादेश के संबंधों पर चिंतित न हो भारतः शेख हसीना


PRADEEP CHANDRA JOSHI 21/02/2018 11:11:45
740 Views

newstims.co.in

Dhaka. चीन बांग्लादेश संबंधों पर बोलते हुए बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने मंगलवार को कहा कि ढाका के चीन के साथ बढ़ते संबंधों को लेकर भारत को चिंतित होने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि बीजिंग के साथ बांग्लादेश का सहयोग देश के विकास की खातिर है।
यह भी पढ़ें... भारतीय प्रोफेशनल्स UK सरकार के खिलाफ उतरे सड़कों पर

हसीना ने भारतीय पत्रकारों के प्रतिनिधिमंडल से की बात

बांग्लादेश की पीएम ने कहा कि उनकी सरकार विकास को लेकर चिंतित है और उनका देश हर उस देश के साथ सहयोग करने के लिए तैयार है जो बांग्लादेश के विकास में मदद देगा। यह बातें हसीना ने अपने आधिकारिक आवास पर भारतीय पत्रकारों के एक प्रतिनिधिमंडल से बातचीत के दौरान कही। बता दें कि तीन दिवसीय बांग्लादेश-भारत मीडिया संवाद में शामिल होने के लिए कोलकाता और नई दिल्ली के पत्रकार बांग्लादेश आए हुए हैं। 
यह भी पढ़ें... 66 यात्रियों वाले लापता विमान का मलबा मिला

भारत को अपने पड़ोसियों से रखने चाहिए अच्छे संबंध

बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना ने कहा कि मेरा सुझाव है कि भारत को बांग्लादेश समेत अपने पड़ोसियों से अच्छे संबंध रखने चाहिए ताकि क्षेत्र का आगे भी विकास हो सके और हम दुनिया को दिखा सके कि हम सब मिलकर काम करते हैं।

Web Title: India can not be concerned about Bangladesh's relations with China:Sheikh Hasina ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया