इमरान खान की दूसरी पत्नी का तीसरी पत्नी के बारे में खुलासा


PRADEEP CHANDRA JOSHI 21/02/2018 16:22:10
909 Views

21-02-2018162653ImranKhanss1

Islamabad. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के लीडर इमरान खान ने इसी सप्ताह तीसरी शादी की है। इमरान खान ने यह तीसरी शादी 65 साल की उम्र मैं बुशरा मेनका के साथ की है। बता दें कि इमरान की पत्नी बुशरा पांच बच्चों की मां हैं।
यह भी पढ़ें... हिंद महासागर में भारत ने उतारे अपने 8 वॉरशिप, चीन को मिलेगा जवाब

इमरान की पत्नी रेहम ने लगाए कई आरोप

इमरान खान के इस तीसरी शादी के बाद इमरान की दूसरी पत्नी रेहम ने इमरान खान की तीसरी शादी को लेकर अहम खुलासा करते हुए बताया है कि जब वह उनकी पत्नी थीं तो उस समय इमरान बुशरा को डेट कर  रहे थे। उन्होंने इमरान पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह बिल्कुल भी भरोसेमंद नहीं हैं। एक इंटरव्यू के दौरान रेहम ने आरोप लगाया कि इमरान खान और बुशरा पिछले तीन सालों से एक दूसरे को जानते थे।
यह भी पढ़ें... पाकिस्तान पर नहीं रहा चीन को भरोसा, सता रही इस बात की चिन्ता

जेमिमा गोल्डस्मिथ से हुई थी इमरान ने पहली शादी

रेहम ने इमरान पर आरोप लगाते हुए कहा कि दोनों ने 2 महीने पहले ही निकाह कर लिया था। रेहम ने कहा कि वह जानती हैं कि दोनों ने 1 जनवरी को निकाह कर लिया था और इसका खुलासा बाद में किया गया। उन्होंने कहा कि इमरान इससे पहले मुझ से निकाह करने के दौरान भी ऐसा कर चुके हैं। बता दें कि इमरान की पहली शादी ब्रिटिश अरबपति की बेटी जेमिमा गोल्डस्मिथ के साथ 1995 में हुई थी।
यह भी पढ़ें... चीन के साथ बांग्लादेश के संबंधों पर चिंतित न हो भारतः शेख हसीना

2015 में क्या था इमरान ने दूसरा निकाह

दोनो का यह बंधन 9 साल तक रहा इसके बाद दोनों में तलाक हो गया। ये तलाक साल 2004 में हुआ था। इस तलाक के बाद इमरान ने सन 2015 में पाकिस्तान की जानी-मानी टीवी प्रेजेंटर रेहम खान के साथ शादी रचा ली थी। लेकिन दोनों के बीच यह रिश्ता महज 10 महीनों तक ही चल सका और अब इमरान ने तीसरी शादी 50 साल की बुशरा मेनका के साथ की है। बुशरा मेनका एक आध्यात्मिक गुरु हैं और वह अपने आध्यात्मिक कार्यों की वजह से पाकिस्तान में खासी फेमस भी हैं।

Web Title: Imran Khan's second wife disclosed about the third wife ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया