मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

मेघालय में राहुल की विशाल रैली, कहा भाजपा अब भगवान का कर रही सौदा


RAGHVENDRA CHAURASIA 21/02/2018 17:41:15
1110 Views

21-02-2018175126Rahulshuger1

Shillong. कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को भाजपा पर निशाना साधा। राहुल ने कहा कि अब बीजेपी पैसे के बल पर भगवान को खरीदना चाहती है। उन्होंने कहा ​कि अब भाजपा वाले अब भगवान का भी सौदा करने लगे हैं। 

यह भी पढ़ें...बड़ी खबर : कांग्रेस ने किया बड़ा ऐलान, उपचुनाव में उतारे प्रत्याशी और बीजेपी को...

  मेघालय में बीजेपी करोड़ों रुपये लेकर चर्चों तक पहुंची

त्रिपुरा में चुनाव समाप्त होने के बाद दोनों राष्ट्रीय पार्टियों का ध्यान अब मेघालय चुनाव जीतने पर है। राहुल गांधी दो दिवसीय दौरे पर मेघालय पहुंचे हैं। राहुल ने एक विशाल रैली को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी जब मेघालय़ आई तो यहां के चर्चों में पैसे लेकर पहुंच गई। राहुल ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि वह पैसे के बल पर अब भगवान को भी खरीद लेना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि पैसे से भाजपा वाले भगवान व धर्म को खरीदना चाहते हैं। 

  मोदी भ्रष्टाचार के उपकरण है

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी भ्रष्टाचार के खिलाफ नहीं है बल्कि भ्रष्टाचार के उपकरण है। राहुल ने कहा कि सरकार के अंतिम दिनों में अब लगातार भ्रष्टाचारियों के नाम उजागर हो रहे हैं मगर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं की जा रही है। 

यह भी पढ़ें...ताजमहल या तेजोमहालय, भारत सरकार का जवाब आपको कर देगा हैरान

Web Title: Rahul's huge rally in Meghalaya, said BJP is now doing God's deal ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया