मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

नियंत्रण रेखा के करीब आखिर क्या करने आया था पाक हेलीकॉप्टर


UMENDRA SINGH 21/02/2018 18:08 PM
203 Views

pak helicopter mi 17 news newstimes

New Delhi. भारत की बढ़ती ताकत को देखकर पाकिस्तान लगातार बौखलाता जा रहा है। पाकिस्तान हर बार कुछ न कुछ नापाक हरकत करता रहता है। इस बार उसने अपने एक हेलीकॉप्टर को अंतरराष्ट्रीय नियमों की अनदेखी कर नियंत्रण रेखा के करीब भेज दिया।

यह भी पढ़ें: सड़क हादसे में भाजपा विधायक समेत 4 लोगों की मौत, छाया शोक

यह घटना जम्मू कश्मीर की है। यहां के पुंछ जिले में पाक ने यह दुस्साहस किया है। बुधवार को पाक सेना का यह हेलीकॉप्टर नियमों को अनदेखा करते हुए नियंत्रण रेखा के करीब आ गया। हालांकि नियंत्रण रेखा के 300 मीटर तक करीब आने के बाद वापस लौट गया।

MI-17 था हेलीकॉप्टर

सेना के सूत्रों के मुताबिक दुश्मन देश का यह हेलीकॉप्टर MI-17 था। उन्होंने बताया कि नियमों के मुताबिक, कोई भी देश नियंत्रण रेखा के आसपास इस तरह की गतिविधि नहीं कर सकता है। पाकिस्तान की यह कोशिश अंतरराष्ट्रीय नियमों का उल्लंघन है। सूत्रों ने यह भी जानकारी दी कि यह घटना बुधवार की सुबह करीब 10 बजे की है। पाक अधिकृत कश्मीर के पल्लांदरी इलाके में हेलीकॉप्टर ने उड़ान भरी थी जो रेखा के काफी करीब आ गया था।

Web Title: pakistan helicopter near line of control ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया