कमरा दिखाने के बहाने महिला से किया था रेप, अब 20 साल रहेंगे जेल में


SHUBHENDU SHUKLA 22/02/2018 10:23:13
208 Views

22-02-2018105834Karkardoomaco1

प्रतीकात्मक चित्र

New delhi. ​काम की तलाश में पति के साथ दिल्ली गई महिला के साथ कमरा दिखाने के बहाने चाकू की नोंक पर दबंगों ने रेप की घटना को अंजाम दिया था। मामले में कड़कड़डूमा कोर्ट ने दोषियों को सामूहिक दुष्कर्म का दोषी ठहराते हुए 20-20 साल कैद की सजा सुनाई है।

यह भी पढ़ें...महिला की काली करतूत, शादी के नाम बच्चियों का करती थी...

क्या है मामला 

बिहार के रहने वाले दंपति काम की तलाश में भटकते हुए यूपी के मेरठ पहुंचे थे। लेकिन यहां काम नहीं मिला। इसके बाद पति-पत्नी जून 2013 में दिल्ली पहुंचे। यहां पहले दोनों किराए पर मकान खोजने लगे। लेकिन कमरा नहीं मिल रहा था। इसी बीच यहां रवि और दिगाम्बर नाम के शख्स मिले। दंपति को कमरा दिलाने का झांसा देकर अपने कमरे में ले गए। इसके बाद दोनों को चाकू दिखाकर बंधक बना लिया। 
यह भी पढ़ें...पिता की काली करतूत, बेटियों को बना डाला हवस का शिकार, मासूम के दर्द ने किया खुलासा...
जब महिला ने विरोध जताया तो मारपीट की। इसके बाद उसको हवस का शिकार बना डाला। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने पुलिस में शिकायत पर जान से मारने की धमकी दी। 

आॅटो चालक से बताई आपबीती

घटना के बाद पीड़ित दंपति आॅटो रिक्शा से आनंद विहार जाने लगे तो चालक से दर्द बयां किया। ऑटो चालक ने दोस्तों को बुलाया और दंपति ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 

यह भी पढ़ें...सपना के रेड में पकड़े जाने का सच, बिस्तर के पास खड़ी पुलिस के साथ फोटो हुआ था वायरल

पांच लाख का मुआवजा


कड़कड़डूमा कोर्ट के अतिरिक्त संत्र न्यायाधीश अनुराग सैन ने आरोपियों रवि और दिगाम्बर को महिला से सामुहिक दुष्कर्म का दोषी पाते हुए पीड़िता को पांच लाख का मुआवजा और 20-20 साल कैद की सजा सुनाई है।

Web Title: Karkardooma court sentenced to 20 years in prison for raping a woman in Delhi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया