मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

जब क्रीज पर धोनी को आया गुस्सा, पांडे से कहा- उधर क्या देख रहा है...


SUJEET KUMAR 22/02/2018 11:58:20
554 Views

ms dhoni- newstimes

New Delhi. भारतीय क्रिकेट टीम के मिस्टर कूल कहे जाने महेंद्र सिंह धोनी को गुस्सा कम ही आता है, लेकिन जब गुस्सा आता है तो अच्छे- अच्छे उनके सामने पानी मांग जाते हैं। कुछ ऐसा ही नजारा बुधवार को खेले गए टी-20 मुकाबले में देखने को मिला। यहां धोनी ने बल्लेबाजी करते हुए दूसरी तरफ खड़े भारत के युवा बल्लेबाज मनीष पांडे को फटकार लगाई। 

यह भी पढ़ें...IND vs SA 2nd T20I : अफ्रीका टीम ने की वापसी, अब 1-1 से बराबर का होगा मुकाबला

मामला यह है कि भारतीय पारी के आखिरी ओवर की पहली गेंद पर मनीष पांडे ने सिंगल लिया। नॉन स्ट्राइकर एंड पर पहुंचने के बाद पांडे इधर-उधर देख रहे थे, तभी धोनी ने चिल्लाकर कहा "ओए, वहां क्या देख रहा है, इधर देख ले,आवाज़ नहीं आएगी, इशारा देखना।"

उस वक्त धोनी का स्कोर 35 था। इसके बाद धोनी का गुस्सा गेंदबाज पर भी निकला और उन्होंने आखिरी ओवर की बची हुई पांच गेंद पर 6, 4, 4, 2 और 1 रन बना डाला। वहीं उनके इस गुस्से पर लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर कमेंट भी किए।  

यह भी पढ़ें... अजलान शाह टूर्नामेंट : सरदार सिंह को मिली भारतीय हॉकी टीम की कमान

क्या था गुस्से का कारण 

धोनी की बल्लेबाजी को देख दर्शकों में जबरदस्त उत्साह था और मैदान पर जोर-जोर से धोनी-धोनी की आवाज गूंज रही थी। ऐसे में धोनी ने अपने साथी खिलाड़ी से कहा कि वो उनके इशारों को समझें क्योंकि शोर की वजह से आवाज वहां तक नहीं पहुंच पाएंगी।

22-02-2018120626msdhoniandm1

 

Web Title: ms dhoni and manish pandey india vs south africa 2nd T20I ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया