मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

इस राज्य में 30 कांग्रेस विधायकों को किया गया निलंबित, मचा हड़कंप


RAGHVENDRA CHAURASIA 22/02/2018 17:16:18
1673 Views

22-02-2018173434Chhattisgarhc1

Raipur. छत्तीसगढ़ में कांग्रेसी मुख्यमंत्री रमन सिंह के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। कांग्रेस को रमन सिंह के खिलाफ प्रदर्शन करना भारी पड़ गया। कांग्रेस के 30 विधायकोें को निलंबित कर दिया गया है। जिसके बाद कांग्रेस में हड़कंप मच गया है। कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता सड़क पर उतरकर रमन सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें... अमिताभ की कांग्रेस ज्वाइन करने की अटकले हुईं तेज!

  रियो टिंटो को दिए निमंत्रण का किया विरोध

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के विधायक राज्य में निवेश के लिए मुख्यमंत्री रमन सिंह के मेटल्स एंड माइनिंग कॉरपोरेशन रियो टिंटो को दिए निमंत्रण का विरोध कर रहे थे। विधायकों का आरोप है कि रियो टिंटो कॉर्पोरेशन का पंजाब नेशनल बैंक के आरोपी नीरव मोदी के साथ संबंध है। कांग्रेस के विधायक इसी मुद्दे को लेकर रमन सिंह सरकार का विरोध कर रहे थे। जिसके चलते सभी विधायकों को सोमवार को निलंबित कर दिया गया था। जिसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ता लगातार रमन सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें...राजधानी में बसपा नेता की संदिग्ध हालत में मौत ,मचा कोहराम

 

Web Title: Chhattisgarh congress party 30 mla suspended ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया