मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

इस राज्य में 30 कांग्रेस विधायकों को किया गया निलंबित, मचा हड़कंप


RAGHVENDRA CHAURASIA 22/02/2018 17:16:18
1696 Views

22-02-2018173434Chhattisgarhc1

Raipur. छत्तीसगढ़ में कांग्रेसी मुख्यमंत्री रमन सिंह के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। कांग्रेस को रमन सिंह के खिलाफ प्रदर्शन करना भारी पड़ गया। कांग्रेस के 30 विधायकोें को निलंबित कर दिया गया है। जिसके बाद कांग्रेस में हड़कंप मच गया है। कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता सड़क पर उतरकर रमन सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें... अमिताभ की कांग्रेस ज्वाइन करने की अटकले हुईं तेज!

  रियो टिंटो को दिए निमंत्रण का किया विरोध

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के विधायक राज्य में निवेश के लिए मुख्यमंत्री रमन सिंह के मेटल्स एंड माइनिंग कॉरपोरेशन रियो टिंटो को दिए निमंत्रण का विरोध कर रहे थे। विधायकों का आरोप है कि रियो टिंटो कॉर्पोरेशन का पंजाब नेशनल बैंक के आरोपी नीरव मोदी के साथ संबंध है। कांग्रेस के विधायक इसी मुद्दे को लेकर रमन सिंह सरकार का विरोध कर रहे थे। जिसके चलते सभी विधायकों को सोमवार को निलंबित कर दिया गया था। जिसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ता लगातार रमन सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें...राजधानी में बसपा नेता की संदिग्ध हालत में मौत ,मचा कोहराम

 

Web Title: Chhattisgarh congress party 30 mla suspended ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया