मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय
 

राजस्थान उपचुनाव में कांग्रेस की ऐतिहासिक जीत, कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के लिए..


RAGHVENDRA CHAURASIA 22/02/2018 18:34:59
3108 Views

22-02-2018184404Thehistoricv1

Jaipur. राजस्थान उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी की तीन सीटों पर ऐतिहासिक जीत हुई है। कांग्रेस पार्टी लगातार जनता को धन्यवाद देने के लिए धन्यवाद सभा आयोजन कर रही है। इसी कड़ी में अब कांग्रेस पार्टी अपने होनहार कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के लिए टी पार्टी का आयोजन किया गया।

यह भी पढ़ें...इस राज्य में 30 कांग्रेस विधायकों को किया गया निलंबित, मचा हड़कंप

  2018 में बनेगी कांग्रेस की प्रचंड बहुमत की सरकार

राजस्थान में कांग्रेस पार्टी ने उपचुनाव में तीन सीटों पर एतिहासिक जीत दर्ज की। राजस्थान में कांग्रेस की जीत के बाद कांग्रेस में खुशी की लहर है। कांग्रेस ने उपचुनाव में जीत दिलाने के लिए पहले जनता को धन्यवाद सभा करके धन्यवाद दिया है। राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने होनहार कार्यकर्ताओं को थैक्स ​गिविंग टी पाटी दी। पायलट की इस पार्टी में हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने ​हिस्सा लिया। इस दौरान सचिन पायलट ने कहा कि हमारे जाबांज कार्यकर्ताओं ने पूरी ताकत के साथ मेहनत की कि विरोधियों के पसीने छूट हैं। इसके साथ ही सचिन पायलट ने सीनियर कार्यकर्ताओं को सम्मान ​भी दिया है जिससे उनका हौसला बढ़े।

एक कार्यकर्ता ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार राजस्थान से बीजेपी का बोरिया बिस्तर बधवा देंगे तभी हम लोग दम लेंगे। कार्यकर्ता ने कहा कि इसलिए इसी रणनीति के लिए यहां कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगा है। 2018 में कांग्रेस प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में आएगी इसे मोदी भी रोक नहीं पाएंगे। 

यह भी पढ़ें...छत्तीसगढ़ में कांग्रेस का राज आएगा, कोई नहीं रोक सकता

Web Title: The historic victory of Congress in Rajasthan by-election, to increase the morale of the workers. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया