मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

2019 को देखते हुए युवओं को लॉलीपाप दिखा रही योगी सरकार: रालोद


SHUBHENDU SHUKLA 22/02/2018 21:15:46
242 Views

22-02-2018214627NationalLokD1

Lucknow. राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. मसूद अहमद ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा आयोजित यूपी इन्वेस्टर समिट में उद्योगपतियों की घोषणाओं का स्वागत है। परन्तु इन घोषणाओं का व्यवहारिक रूप में सामने आने पर ही प्रदेश के युवाओं का कुछ न कुछ भला होने की उम्मीद है। क्योंकि सरकार युवाओं को केवल लॉलीपाप दिखाकर 2019 को साधना चाहती है। इससे पूर्व भी विभिन्न प्रकार की घोषणाएं देश के प्रधानमंत्री द्वारा युवाओं के पक्ष में की गयीं। लेकिन वे वास्तविक धरातल पर दिखाई नहीं पड़ी। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता को दूर के सब्जबाग दिखाने की जरूरत नहीं है।

यह भी पढ़ें... एफएसडीए हुआ सक्रिय, गोश्त दुकानों पर की कार्रवाई

 प्रदेश को बीमारू राज्य कहना गलत

डाॅ. अहमद ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ द्वारा यूपी को बीमारू राज्य कहना उचित प्रतीत नहीं होता है। क्योंकि यदि उनकी दृष्टि में यह राज्य बीमारू है तो उन बीमारियों का इलाज पहले करना चाहिए, जो जानकारी में आ गयी हों। इस प्रकार की समिट का आयोजन करके आगामी वर्षों में इलाज के नये तरीके खोजने का प्रयास मात्र है। उन्होंने कहा कि 11 महीनों की सरकार ने अब तक प्रदेश के किसानों, मजदूरों, बेरोजगारों एवं आम जनता के हित में जो भी कार्य किये हैं, वे प्रसंश के योग्य प्रतीत नहीं होते। 

यह भी पढ़ें...हनीप्रीत के बाद इस महिला पर लटकी SIT की तलवार, गुफा में चल रही थी गुप्त मीटिंग

बंद पड़ी मीलों को करें चालू

उन्होंने कहा कि यदि मुख्यमंत्री प्रदेश में विभिन्न प्रकार के उद्योगों की स्थापना कराने की प्रबल इच्छा रखते हैं, तो उन्हें राजधानी में बंद पड़ी पेपर मिल, विक्रम काॅटन मिल तथा अन्य बंद आटा मिलों और कानपुर महानगर में बंद पडी एल्गिन मिल, लाल इमली मिल, टाॅट मिल एवं अन्य छोटी छोटी फैक्टरियां जो प्रदेश के अनेको जिलो में बंद पड़ी हैं, उनको चालू करवाएं।  जिससे हजारों युवाओं को रोजगार मिल सकता है और उद्योगों की पुनः स्थापना करके बीमारी को समाप्त किया जा सकता है। 

Web Title: National Lok Dal said in view of 2019 Yogi Sarkar showing lollipop to youth ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया