मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

डुअल कैमरा और डुअल कर्व्ड डिसप्ले के साथ लॉन्च होगा Nokia का यह स्मार्टफोन, Galaxy Note 8 को मिलेगी टक्कर


FIROZ QUIRAISHI 23/02/2018 11:00:14
7165 Views

डुअल कैमरा और डुअल कर्व्ड डिसप्ले के साथ लॉन्च होगा Nokia का यह स्मार्टफोन - Newstimes.co.in

New Delhi. जैसा कि आप जानते होंगे की विश्व का सबसे बड़ा मोबाइल महोत्सव मोबाइल वर्ल्ड कॉंन्ग्रेस 2018 अगले सप्ताह से आयोजित होने वाला है। वैसे तो वहां सभी कंपनियों का जमावड़ा लग सकता है लेकिन इस बार पिछली बार की तरह भी Nokia पर खास नजर होगी। 

कंपनी ने पिछले साल 4 फोन प्रदर्शित किए थे और 2018 में भी ऐसी ही कुछ उम्मीद है। हाल में Nokia 1 और Nokia 7 Plus के अलावा Nokia 9 के बारे में काफी जानकारियां आई हैं। वहीं आज Nokia 9 के बारे एक और महत्वपूर्ण लीक सामने आयी है जिसमें फोन के डिजाइन का खुलासा किया गया है।

28 फरवरी से प्री ऑर्डर के लिए तैयार Samsung Galaxy S9 और S9 Plus: रिपोर्ट

डुअल कैमरा और डुअल कर्व्ड डिसप्ले के साथ लॉन्च होगा Nokia का यह स्मार्टफोन - Newstimes.co.in

कंपनी ने इस फोन का केस लीक किया है जिसमें फोन को डुअल कैमरे के साथ डुअल कर्व्ड होने की बात कही गई है।  सबसे पहले इस खबर को अरिना ने प्रकाशित किया है। दावा किया गया है ​कि डुअल कर्व्ड वाले डिसप्ले के साथ पेश किए गए इस फोन में उपर और नीचे की ओर बेहद ही कम बेज़ल देखने को मिलेंगे। वहीं स्क्रीन के नीचे आपको कंपनी का लोगो देखने को मिलेगा। हालांकि इस केस की वजह से साइट बेज़ल दिखाई नहीं दे रहे हैं।

लेकिन आप पिछला पैनल जरूर देख सकते हैं। फोन का बैक पैनल सेरामिक का बना है। वहीं कंपनी ने एल्यूमिनियम फ्रेम का उपयोग किया है। पिछले पैनल में डुअल कैमरे के नीचे फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर दाईं ओर हैं जबकि निचले पैनल में यूएसबी टाइप—सी और लाउडस्पीकर दिया गया है। वहीं खास बात यह कही जा सकती है कि 3.5एमएम ऑडियो जैक नहीं है।

Airtel ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए लॉन्च किया 98 रुपये वाला प्रीपेड प्लान, 28 दिनों के लिए मिलेगा 5 GB डेटा

23-02-2018111804Dualcameraan3

इस लीक में Nokia 9 के स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन इससे पहले कई जानकारियां आ चुकी हैं जिसके अनुसार इस फोन में 6 GB की रैम मैमोरी होगी। इसके साथ ही यह भी बताया गया है​ कि Nokia 9 को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन चिपसेट पर पेश किया जाएगा।

Web Title: Dual camera and dual curved launches with display Nokia smartphone, Galaxy Note 8 will compete ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया