मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

अगर खो जाए कहीं आपका फोन तो ऐसे सेफ रखें अपना डाटा


FIROZ QUIRAISHI 23/02/2018 11:46:09
5740 Views

अगर खो जाए कहीं आपका फोन तो ऐसे सेफ रखें अपना डाटा- Newstimes.co.in

New Delhi. दोस्तों आप को पता होगा कि Whatsapp चैटिंग के अलावा फाइल, फोटोज और अन्य डॉक्युमेंट्स भेजने के लिए भी काम आता है। फोन में हमारा महत्वपूर्ण डाटा सेव होता है। ऐसे में हमारा फोन कहीं खो जाए तो ये सारी चीजें भी गुम हो जाती हैं। साथ ही इनके गलत इस्तेमाल का भी खतरा बना रहता है। इसलिए हम आपको कुछ महत्वपूर्ण जानकारी देने जा रहे हैं जिससे आप फोन का डाटा सेफ रख सकते हैं।

Flipkart Moto Days sale: Moto E4 Plus, Moto x4 और Moto Z2 play पर मिल रही भारी छूट

सबसे पहले यह सुनिश्चित करना चाहिए कि कोई आपके Whatsapp अकाउंट का मिसयूज न कर पाए। इसलिए पहले मोबाइल सर्विस प्रोवाइडर पर कॉल करके अपना सिम डिऐक्टिवेट कराएं। उसके बाद उसी नंबर से अपना Whatsapp दूसरे डिवाइस पर भी इस्तेमाल कर सकते है।

28 फरवरी से प्री ऑर्डर के लिए तैयार Samsung Galaxy S9 और S9 Plus: रिपोर्ट

Whatsapp टीम को मेल करें जिसमें बॉडी में Lost/stolen: Deactivate my account लिखें और साथ में अपना फोन नंबर और कंट्री कोड भी लिखें। टीम आपका अकाउंट डेऐक्टिवेट कर देगी। हैंडसेट के अंदर सिमकार्ड न भी हो तो भी वाई-फाई के साथ Whatsapp यूज किया जा सकता है। इसलिए Whatsapp टीम को इस बात की जानकारी जरूर दें।

 

Web Title: If lost it somewhere you call keep a safe your data ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया