मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची कानपुर में पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग जीत के बाद जल्द काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन
 

बेटी के हत्यारों को सजा दिलवाने छह साल से भटक रही वृ्द्धा, एसओ बोला-मुझे नहीं पता मामला


RAGHVENDRA CHAURASIA 23/02/2018 12:12 PM
152 Views

23-Feb-2018C0cWvFtaKm1

Jhansi. उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में 6 साल से एक बूढ़ी मां अपनी बेटी के हत्यारों को सज़ा दिलाने के लिए भटक रही है। बूढ़ी मां पुलिस अधिकारियों की चौखट पर लगातार माथा टेक रही है मगर उसकी एक भी नहीं सुनी जा रही है। पुलिस संवेदनहीनता की सारी हदें पार करते हुए उसकी मदद के बजाय उसे ही जेल भेजने की धमकी दी जा रही है। 

यह भी पढ़ें...By-election Results : BJP को पछाड़ कांग्रेस अजमेर और अलवर सीट पर भारी वोटों से आगे

बेटी के ससुराल वालों ने की हत्या

झांसी जिले के मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के स्वारी गांव की रहने वाली बूढ़ी मां अपनी बेटी के हत्यारों को सज़ा दिलाने के लिए पुलिस की चौखट पर जाकर गुहार लगा रही है। बुजुर्ग मां ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पुलिस हमारी सुन नहीं रही है बल्कि धमकी दे रही है। बूढ़ी मां ने बताया ​कि बेटी की हत्या 6 साल पहले ससुराल वालों ने कर दी थी। जिसकी शिकायत थाने में करने पर पुलिस ने मामले में उल्टे ही जेल भेजने की धमकी दे दी। उन्होंने बताया कि बेटी के हत्यारे आज भी खुलेआम घूम रहे हैं और पुलिस समझौता का दबाव बनाने को कह रही है। इस बारे में जब न्यूज टाइम्स ने मऊरानीपुर के इंस्पेक्टर सुनीत कुमार सिंह से बात की तो उन्होंने टका सा जवाब दे दिया। उन्होंने साफ कह दिया कि मामला हमारे संज्ञान में नहीं आया है।  

यह भी पढ़ें...आपत्तिजनक भाषण देने पर वसुंधरा राजे को करारा झटका​,निर्वाचन आयोग हरकत में...

Web Title: jhanshi The elderly mother Wandering to get justice ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया