आईटीआई अलीगंज में कर्मचारियों ने दिया धरना


SHUBHENDU SHUKLA 23/02/2018 22:20:30
254 Views

23-02-2018222833Oppositionpro1

Lucknow. उप्र औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान कर्मचारी संघ की ओर से आईटीआई अलीगंज में शुक्रवार को एक दिवसीय धरने का आयोजन किया गया। संघ ने पदोन्नति, अनुदेशकों का प्रारंभिक ग्रेड वेतन और रिक्त पदों के स्थायीकरण को लेकर दोपहर 12 बजे से शाम 5 बजे तक कॉलेज के गेट के बाहर बैठ कर नाराजगी जाहिर की। कर्मचारी संघ के अध्यक्ष श्रीराम दोहरे ने बताया कि प्रदेश में अनुदेशकों के 600 पद रिक्त हैं। प्रधानाचार्य श्रेणी-2 के पदों पर पदोन्नति नहीं हो रही है।

यह भी पढ़ें...महिला की काली करतूत, शादी के नाम बच्चियों का करती थी...

नहीं हो रही पदोन्नति

उन्होंने कहा कि अनुदेशकों का प्रारंभिक ग्रेड वेतन 4600 बहुत समय से लंबित पड़ा है तथा 2005 से स्थायी पदों के रिक्त होने के बाद भी स्थायीकरण नहीं हो रहा है। इससे आईटीआई कर्मचारी संघ में काफी रोष व्याप्त है।

यह भी पढ़ें...पिता की काली करतूत, बेटियों को बना डाला हवस का शिकार, मासूम के दर्द ने किया खुलासा...

इस दौरान कर्मचारी संघ के मंत्री इंद्रदेव यादव, राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के जिलाध्यक्ष बीएस डोलिया और मंत्री अमिता त्रिपाठी के साथ आनंद अवस्थी, अंजली सेठ, अनिल कुमार, आरपी आनंद, मजहर अजीज हुसैन, एसपी निगम और आईटीआई के कर्मचारी उपस्थित थे।

Web Title: Opposition protested by employees at ITI Aliganj ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया