सलमान खान ने किया चौंकाने वाला खुलासा, इस उम्र से लेंगे फिल्मों से ब्रेक


NAZO ALI SHEIKH 24/02/2018 10:51:13
1501 Views

salman khan- newstimes

Mumbai. बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान हमेशा ही किसी न किसी फिल्म या शो को लेकर बिजी रहते हैं। फिलहाल तो सलमान खान रेस- 3 की शूटिंग को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं। फिल्म में उनके साथ डेजी शाह, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडिस मुख्य किरदार में हैं। हाल ही में TIE ग्लोबल समिट में बात करते हुए सलमान ने एक अपने आप से जुड़ा एक खुलासा किया उन्होंने बताया की 16 साल की उम्र से सलमान ने कोई ब्रेक नहीं लिया है।

आगे क्या कहा सलमान ने

सलमान खान ने कहा मैं और लोगों की तरह डिप्रेशन में जाकर या इमोशनल होने का सदमा नहीं झेल सकता हूं। उन्होंने कहा कि जब मैं 15-16 साल का था तब मुझे भी पार्टी की लत लगी थी। जब मैं कॉलेज में था जब मैं फिल्म असिस्टेंट था। तब मैंने बतौर मॉडल काम की शुरुआत की थी।

सलमान खान ने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि "एक दिन कैलाश सुरेंद्रनाथ ने मुझे कैमरे के सामने खड़ा किया था। वो मुझे अक्सर पार्टी में लेकर जाते थे। एक दिन मुझे उन्होंने कहा कि सलमान मुझे नहीं लगता कि तुम्हें अपने पापा के पैसे खर्च करना चाहिए। उन्होंने हालांकि ये बात मजाक में कही लेकिन मैंने इसे पूरी गंभीरता से लिया। उस दिन के बाद से आज तक मैं सिर्फ काम ही कर रहा हूं। मैं छुट्टियां नहीं लेता हूं।

salman khan - race -3

मैं बेफिक्र इंसान नहीं हूं लेकिन..

सलमान खान ने साथ ही ये भी कहा कि "एक्टर्स की लाइफ में कोई सबटाइटल नहीं होता है। मुझे हमेशा तैयार रहना पड़ता है। हमेशा अच्छा दिखो, तैयार रहो और खुद को फिट रखो। मेरे अफेयर पर आर्टिकल आते हैं और फिर अचानक से कोर्ट केस आ जाता है। लेकिन मैं वहां बिग बॉस में मस्ती मजाक कर रहा होता हूं।

लोगों को लगता है कि मैं काफी बेफिक्र किस्म का इंसान हूं। यही एक्टर्स की जिंदगी का सबसे मुश्किल पल होता है। सलमान खान पहले भी कई बार बोल चुके हैं कि वो कभी वेकेशन पर नहीं जाते हैं। परिवार के साथ कहीं जाने के लिए भी उन्हें अपना टाइम एडजस्ट करना पड़ता है। बहरहाल फिलहाल तो फैन्स को उनकी अगली फिल्म रेस 3 का इंतजार है।

Web Title: Salman Khan made a shocking disclosure, breaks from films taken from this age ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया