मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  पुलिस हिरासत में प्रियंका गांधी, बोली - कहां ले जा रहे मुझे नहीं पता  लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

भारत में इस जगह मात्र 84 रुपये में मिल जाता है स्मार्टफोन


FIROZ QUIRAISHI 24/02/2018 11:37:39
7339 Views

भारत में इस जगह मात्र 84 रुपये में मिल जाता है स्मार्टफोन | Newstimes.co.in

New Delhi.दोस्तो आज मै आपको ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहा हूं जहा मोबाइल कौड़ियों के भाव पर मिल जाते है। क्या आप जानते हैं  ऐसी जगहों के बारे में, नहीं ना, तो आइए आज हम इसी के बारे में आपको जानकारी देते हैं।

डुअल कैमरा और डुअल कर्व्ड डिसप्ले के साथ लॉन्च होगा Nokia का यह स्मार्टफोन, Galaxy Note 8 को मिलेगी टक्कर

तो आइए जानते है कि कहा है ऐसी जगह 

आपको बता दे की भारत के पड़ोसी देश बांग्लादेश में मोबाइल फुटपाथ पर बेचे जाते है। यहां पर मोबाइल बाजार कुछ समय के लिए लगा रहता है। ये मार्केट आधा किलोमीटर तक आपको मोबाइल से भरा दिखाई देगा। यहां पर आप सिर्फ 84 रूपए में अच्छा खासा मोबाइल खरीद सकतें हैं। हालंकि मोबाइल की कवालिती के हिसाब से इसकी कीमत बढ़ती जाती है।

भारत में इस जगह मात्र 84 रुपये में मिल जाता है स्मार्टफोन | Newstimes.co.in

Xiaomi ने किया दावा, हर मिनट में बिके एक लाख से ज़्यादा Redmi Note 5 और Redmi Note 5 Pro

बता दे की बंगलादेश में ये बाजार इसकी राजधानी ढाका के साउथ सिटी कॉर्पोरेशन में लगता है। और तो और यहां पर आपको फोन के साथ-साथ कवर,बैटरी,चार्जर, पॉवर बैंक भी आसानी से कम कीमत में मिल जाते हैं।अगर आप भी जानते है ऐसा कोई बाजार जहां इससे भी भी सस्ता  मिलता है मोबाइल  तो कमेंट कर के हमें भी उस जगह की जानकारी जरूर दे।

Web Title: India smartphone this place is only 84 Rs ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया