मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी ने किया एलान, पार्टी इस बार इनको देगी मौका


RAGHVENDRA CHAURASIA 24/02/2018 14:20:05
4466 Views

24-02-2018142920Congressparty1
Bhopal. मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस पार्टी लगातार रणनीति बनाने में लगी हुई है। कांग्रेस पार्टी मध्य प्रदेश की सत्ता में वापसी के लिए एक बड़ा प्लान तैयार किया है। बताया जा रहा है कि 2018 के विधानसभा चुनाव में युवा चेहरों को मौका देने देगी। 

कांग्रेस नेता दीपक बावरिया ने खोले पत्ते

मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा व कांग्रेस दोनों पार्टियां मैदान में पसीना बहा रही हैं। इस बार के चुनाव में कांग्रेस पार्टी पूरी ताकत के साथ लड़ रही है। कांग्रेस पार्टी के नेता व प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया ने जबलपुर में मीडिया से बात करते हुए कही। उन्होंने कहा कि पार्टी टिकट वितरण में एक बड़ी सर्जरी की तैयारी में जुटी है। बावरिया ने साफगोई से कहा कि जो चार या पांच चुनाव लड़े हैं और उम्र में वरिष्ठ नागरिक बन चुके हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे लोग विधाानसभा में टिकट के ख्वाब न देखें। पार्टी गुजरात की तर्ज पर नये और युवा चेहरों को महत्व दिया जाएगा। 
Web Title: Congress party has announced in Madhya Pradesh, this time the party will give them the chance ... ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया