मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

स्कूल के बाहर कार का तांडव, 9 बच्चों की मौत, 24 घायल


SUJEET KUMAR 24/02/2018 14:40:57
803 Views

bihar-newstimes

फोटो सौजन्य-ANI

Patna. बिहार के मुजफ्फरपुर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब स्कूल से निकल रहे बच्चों को बेकाबू कार ने रौंद दिया। शनिवार को दोपहर के समय सीतामढ़ी एनएच पर धर्मपुर के पास एक बोलेरो गाड़ी ने स्कूल से निकल कर रोड पार कर रहे नौ बच्चों को रौंद दिया, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 24 बच्चों के घायल होने की खबर भी आ रही है। घटना के बाद धर्मपुर गांव में चीख पुकार मच गई। इस हादसे के बाद पूरे क्षेत्र में गमगीन माहौल है।

#SpotVisuals: Nine students dead, 24 injured after a vehicle rammed into a school building in #Bihar's Muzaffarpur pic.twitter.com/n8E4UNwY8R

— ANI (@ANI) February 24, 2018

BIHAR-NEWSTIMES

फोटो सौजन्य-ANI

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ बच्चों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, मृत बच्चों के शव को स्थानीय अस्पताल भेज दिया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही बच्चों के परिजनों के घर में मातम पसरा हुआ है। वहीं इस घटना के बाद गुस्साए लोगों ने सीतामढ़ी एनएच को जाम कर दिया।     

Web Title: Nine students dead and 24 injured after a vehicle rammed into a school building in Bihar Muzaffarpur ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया