मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

बम लगाकर आए आतंकी ने खुद को उड़ाया, लग गए लाशों के ढेर


UMENDRA SINGH 24/02/2018 14:56 PM
288 Views

kabul bomb blast news newstimes

kabul. अफगानिस्तान की धरती एक बार फिर फिदायीन हमले से दहल उठी। यहां एक बार फिर एक के बाद लाशों के ढेर लग गए। हमले में कुल 18 जवानों की मौके पर ही मौत हो गयी है।

यह भी पढ़ें:  एक और हीरा कारोबारी बैंकरप्ट, लगाया करोड़ों का चूना

दक्षिणी हेलमंड प्रांत की राजधानी लस्कर गाह में यह आत्मघाती हमला किया गया है। यहां तालिबान आतंकियों ने सैन्य ठिकाने पर हमला किया। इसमें 18 जवानों की मौत गई है। सूत्रों ने बताया कि यह धमाका अफगान खुफिया एजेंसी नेशनल डाइरेक्टोरेट ऑफ सिक्योरिटी (एनडीएस) के परिसर के समीप हुआ। एनडीएस परिसर नाटो मुख्यालय तथा अमेरिकी दूतावास के निकट है। आपको बता दें कि इससे पहले काबुल की एक सैन्य अकादमी परिसर पर बीते 29 जनवरी को इस्लामिक स्टेट समूह के बंदूकधारियों और आत्मघाती हमलावरों ने हमला कर दिया था, जिसमें 11 सैनिकों की मौत हो गई थी और 16 घायल हो गए थे। 

Web Title: bomb blast in afghanistan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया