मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

भास्कर दूबे बने यूपीडब्लूजेयू के प्रदेश संयोजक


SANDEEP PANDEY 24/02/2018 17:57:06
1062 Views

24-02-2018182247BhaskarDubey1

LUCKNOW.  इंडियन फेडरेशन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट (आईएफडब्ल्यूजे) ने वरिष्ठ पत्रकार और कुशल संगठक भास्कर दुबे को प्रदेश ईकाई का संयोजक नियुक्त किया है। इसी के साथ ही संगठन ने उनके कंधो के ऊपर मृतप्राय चल रही यूपी फेडरेशन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट (यूपीडब्लूजेयू) को सूबे के सभी जिलों में पुनर्जीवित करने की महती जिम्मेदारी सौंपी गई है।

यह भी पढ़ेः-बायोप्सी की जांच में नही लगेगा समय

 देश और प्रदेश के कई बड़े चैनलों व समाचार पत्रों में अहम भूमिका निभा चुके भास्कर दुबे वर्तमान समय में न्यूज टाइम्स पोस्ट इण्टरनेशनल के कार्यकारी संपादक के पद पर कार्यरत है। श्री दूबे जल्दी ही प्रदेश के दौरे पर निकलेंगे और सभी जिलों में संगठन को गतिशील करेंगे।

यह भी पढ़ेः-बोरा इंस्टीट्यूट में एन. एस. एस के स्वमसेवको ने निकली जन जागरूकता रैली

Web Title: Bhaskar Dubey became the UP Convener of UPWUU ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया