मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

दिल का दौरा पड़ने से एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन, शोक में डूबा बॉलीवुड


HARENDRA SINGH 25/02/2018 08:54:39
1131 Views

Actress Sridevi dies Bollywood shocked in mourning Newstimes

Mumbai. बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी का शनिवार देर रात दुबई में 54 साल में निधन हो गया। अभिनेत्री श्रीदेवी ने दुबई में आखिरी सांस ली। श्रीदेवी एक शादी समारोह में शामिल होने दुबई गई थीं। वहां श्रीदेवी की हार्ट अटैक से तबीयत अचानक बिगड़ गई और मौत हो गई।

यह भी पढ़ें..ब्रेकिंग न्यूज: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की दुबई में मौत

श्रीदेवी अपने परिवार के साथ दुबई में मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए गई थीं। मोहित मारवाह अनिल कपूर, बोनी कपूर, और संजय कपूर के भांजे हैं। इस शादी में उनके साथ बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर मौजूद थीं। वहीं, बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर अपनी फिल्म 'धड़क' की शूटिंग के सिलसिले में मुंबई में ही हैं।

Actress Sridevi dies Bollywood shocked in mourning Newstimes

रिपोर्ट के मुताबिक शादी के बाद श्रीदेवी ने पति बोनी कपूर को मुंबई लौटने के लिए कहा था और वह खुद वहीं रुक गई थीं। इसके बाद बोनी मुंबई लौट आए थे। श्रीदेवी वहां क्यों रुकना चाहती थीं इस बारे में कहा गया है कि अभिनेत्री ने अपने पति से कहा कि वह कुछ छुट्टी चाहती हैं, जिसकी कोई खास वजह नहीं है।

यह भी पढ़ें..प्रिया से भी हॉट है ये 16 साल की एक्ट्रेस, बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री, लुक देखकर उड़ जाएंगे...

मुंबई में श्रीदेवी का इंतजार कर रहे बोनी को क्या पता था कि उन्हें दोबारा दुबई जाना पड़ेगा। जब श्रीदेवी की मौत की खबर आई तो बोनी कुछ ही देर में दुबई के लिए रवाना हो गए। श्रीदेवी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत महज चार वर्ष की उम्र में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। 

Actress Sridevi dies Bollywood shocked in mourning Newstimes

1996 में निर्देशक बोनी कपूर से शादी के बाद श्रीदेवी ने फ़िल्मी दुनिया से अपनी दूरी बना ली थी। लेकिन इस दौरान वह टीवी शोज में नजर आईं। दो दशकों तक सिल्वर स्क्रीन पर चांदनी बिखेरनी वाली श्रीदेवी ने हाल ही में मॉम फिल्म में अहम रोल निभाया था। इससे पहले इंग्लिश विंग्लिश मूवी में कमबैक कर उन्होंने पर्दे पर जबरदस्त वापसी की थी।

यह भी पढ़ें..OMG: पोर्नोग्राफिक शूटिंग मामले में सच हुई ये बात तो रामगोपाल वर्मा जा सकते हैं जेल

श्रीदेवी के साथ खुदा गवाह, मिस्टर इंडिया और चांदनी जैसी बड़ी सुपरहिट फिल्मों के नाम भी जुड़े हैं। खूबसूरत एकट्रेस में श्रीदेवी का नाम शुमार था। श्रीदेवी के दुनिया से जाने पर पूरे बॉलीवुड में गम का माहौल है।

Web Title: Actress Sridevi dies Bollywood shocked in mourning Newstimes ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया