मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष 26 को पदभार ग्रहण करेंगे


SHUBHENDU SHUKLA 25/02/2018 11:35:02
323 Views

25-02-2018114642Newlyelected1

Lucknow. भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यादव 26 फरवरी को पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पहुंचेंगे, जहां युवा मोर्चा के कार्यकर्ता उनका अभिनंदन करेंगे। इस मौके पर वह कार्यभार भी ग्रहण करेंगे।

यह भी पढ़ें...जानिए 70 किन्नरों ने क्यों घेरा इस फेमस एक्ट्रेस को
सुभाष यादव को आशीर्वाद देने के लिए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा. महेंद्र नाथ पांडेय और प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल भी उपस्थित रहेंगे। धनंजय शुक्ला ने बताया है कि श्री यादव दिन में 11 बजे पार्टी मुख्यालय पहुंचेंगे। कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के पश्चात वह युवा मोर्चा कार्यालय में हवन पूजन करेंगे। 

Web Title: Newly elected BJP president of Lucknow will take office on 26 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया