मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

इस शख्स को थी श्री देवी से नफरत


KAVITA JOSHI 25/02/2018 16:07:52
8025 Views

इस शख्स को थी श्रीदेवी से नफरत- newstimes
Mumbai. बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत के साथ ही फिल्म जगत में शोक की लहर दौड़ गयी। पूरे विश्व में जगह-जगह से शोक संदेश आ रहे है।

यह भी पढ़ें...2043 से आया शख्स बना दुनिया के लिए मुसीबत, ये की भविष्यवाणी

कोई भी इस बात को मानने को तैयार नहीं कि बॉलीवुड का यह सितारा हमारे बीच अब नहीं रहा। ऐसे में राम गोपाल वर्मा के एक खत ने सबको सकते में डाल दिया जिसमें लिखा था कि मैं भगवान और श्रीदेवी से नफरत करता हूं।

इस शख्स को थी श्रीदेवी से नफरत- newstimes

असल में राम गोपाल वर्मा श्री देवी के बड़े फैन थे। वह बॉलीवुड अभिनेत्री की मौत से सकते में हैं। राम गोपाल वर्मा ने भावुक कर देने वाला एक खत लिखा है जो बताता है कि रामगोपाल वर्मा श्री देवी के  सच्चे फैन हैं। राम गोपाल वर्मा ने खत में यह भी बताया है कि वह भगवान और श्री देवी से क्यों नफरत करते हैं।

यह भी पढ़ें...हर ​राशि के लिए खास हैं यह रविवार, जाने अपना राशिफल

पूरे विश्व में जगह जगह से शोक संदेश आ रहे है। कोई भी इस बात को मानने को तैयार नहीं कि बॉलीवुड का यह सितारा हमारे बीच अब नहीं रहा। newstimes

राम गोपाल वर्मा द्वारा लिखे गए पोस्ट में श्रीदेवी के साथ जुड़ी कुछ यादें भी ताजा की है। राम गोपाल वर्मा ने लिखा कि श्रीदेवी को पहली बार तेलगू फिल्म की शूटिंग के दौरान देखा था उस समय  मुझे उनकी सुंदरता देखकर विश्वास नहीं हुआ कि वह एक रियल इंसान हैं।

रामगोपाल वर्मा श्रीदेवी के वाकई सच्चे फैन हैं। - newstimes

Web Title: This person had hate to Sridevi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया