मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

पीएम शेख हसीना ने बांग्लादेश के भविष्य पर जताई चिंता, देशवासियों से किया आग्रह


PRADEEP CHANDRA JOSHI 25/02/2018 17:52:33
988 Views

newstimes.co.in

Dhaka. बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना ने राजधानी ढाका में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि हमें खतरे में प्रवेश नहीं करना चाहिए। हम सभी को सक्रिय रहना होगा ताकि हम 1975 के बाद के अंधेरे युग में न जाने पाए। शेख हसीना के अपने बयान के जरिए अप्रत्यक्ष रूप से पाकिस्तान पर निशाना साधा है।
यह भी पढ़ें... पाकिस्तान में भी कोई है जो श्रीदेवी की मौत से आ गया सदमे में

पीएम हसीना ने अपने देशवासियों से किया आग्रह

बांग्लादेश की पीएम हसीना ने अपने देशवासियों से आग्रह किया है कि देश को उस अंधेरे युग में जाने से रोकें। हसीना ने कहा कि बांग्लादेश में अब भी कई ऐसे लोग हैं जो पाकिस्तान के साथ परंपरागत रूप से जुड़े हुए हैं। उन्होंने बांग्लादेश की जनता को ऐसे तत्वों से बचाना के लिए कहा है। विपक्षी बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार्टी (बीएनपी) की तरफ इशारा करते हुए बांग्लादेशी प्रधानमंत्री ने कहा कि यह बहुत अफसोसजनक है कि राजनीतिक पार्टी ने लिबरेशन वॉर क्रिमिनल्स को मंत्री के रूप में चुना था।
यह भी पढ़ें... पाकिस्तान में भी कोई है जो श्रीदेवी की मौत से आ गया सदमे में

शेख हसीना ने देश के लोगों को उनसे सावधान रहने की अपील की, उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने हमारी मां और बहनों के साथ यौन अपराध और जाति के आधार पर हिंसा, आगजनी और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया देश उन दोषियों को कभी माफ नहीं करेगा।

Web Title: PM Sheikh Hasina expressed concern over the future of Bangladesh, Urge of nationals ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया