मुख्य समाचार
 

श्रीदेवी की मौत से चंद घंटे पहले अमिताभ का वो अजीब सा ट्वीट


UMENDRA SINGH 25/02/2018 18:01 PM
363 Views

amitabh with sri devi news newstimes

New Delhi. अदाकारा श्रीदेवी के निधन से पूरा देश सदमे में है। बॉलीवुड में तो शोक की लहर दौड़ पड़ी है। श्रीदेवी के निधन से वैसे तो हर कोई हैरान है लेकिन एक अभिनेता ऐसा भी है जिसको उनकी मौत से पहले ही बेचैनी होने लगी थी।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान में भी कोई है जो श्रीदेवी की मौत से आ गया सदमे में

जी हां वह कोई और नहीं सुपर स्टार अमिताभ बच्चन हैं। खबरों को मुताबिक अमिताभ को श्रीदेवी की मौत का पहले ही आभास हो गया था। श्रीदेवी की मौत से चंद घंटे पहले अमिताभा बच्चन ने अजीब सा ट्विट किया था जिसका लोग मतलब ही नहीं समझ पा रहे थे।

क्यों होने लगी थी घबराहट

अमिताभ ने अपने ट्विटर पर लिखा था, 'न जाने क्यूँ , एक अजीब सी घबराहट हो रही है.'। इसी ट्वीट के चंद घंटों बाद श्रीदेवी का निधन हो गया। गौरतलब है कि फिल्म 'खुदा गवाह' में अमिताभ बच्चन और श्रीदेवी ने एक साथ काम किया था। 

दुबई में हुई मौत

बॉलीवुड की अभिनेत्री श्रीदेवी का 54 साल की उम्र में दुबई में शनिवार देर रात निधन हो गया। वह अपने भतीजे मोहित के शादी समारोह में शामिल होने के लिए दुबई गईं थीं। श्रीदेवी की मौत दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई। 

Web Title: amitabh tweet about sridevi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया