मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

मुंबई में होगा श्रीदेवी का अंतिम संस्कार, PM रिपोर्ट मिलने के बाद प्लेन से भारत आएगा शव


SUYASH MISHRA 26/02/2018 09:47 AM
592 Views

26-Feb-2018qNFEiDoNqh1

New Delhi. बॉलीवुड की चांदनी कही जाने वाली श्रीदेवी का पार्थिव शरीर अब तक उनके परिजनों को नहीं मिला है। दुबई में शव का पोस्टमार्टम हो गया है। सोमवार को उनका शरीर मुंबई लाया जाएगा। यहां पर उनका अंतिम संस्कार होना है। 

आपको बता दें कि शनिवार रात दुबई में एक शादी समारोह के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया ।

अनिल कपूर के बड़े भाई व श्रीदेवी के पति बोनी कपूर के प्रवक्ता ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि दिवंगत श्रीदेवी का शव सोमवार को भारत आ जाएगा। 

अभी बाकी है ये प्रक्रिया
-सूत्रों के अनुसार शव का पोस्टमार्टम हो चुका है। 
-फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद शव को वापस भेजने की तैयारी की जाएगी। 
-इस प्रकिया में 90 मिनट का वक्त लगता है। 
-इसके साथ ही पुलिस मृत्यु प्रमाण पत्र जारी करेगी।
-दुबई में भारतीय कांसुलेट पासपोर्ट रद्द करेगा।
-इमिग्रेशन विभाग अपनी प्रक्रियाएं पूरी करेगा। 
-प्राइवेट प्लेन के जरिए श्रीदेवी का शव मुंबई लाया जाएगा। 

क्या था पूरा मामला
शनिवार शाम 5:30 बजे बोनी कपूर दुबई के जुमैरा अमीरात टावर्स होटल पहुंचे थे। श्रीदेवी यहां पहले से मौजूद थीं और वह सो रहीं थीं। बोनी कपूर ने होटल पहुंचकर उनको जगाया और करीब 15 मिनट तक दोनों के बीच बातचीत हुई। बोनी ने श्रीदेवी से डिनर पर चलने के लिए कहा, जिसके बाद श्रीदेवी बाथरूम चली गईं। वह 15 मिनट तक बाहर नहीं आईं तो पति बोनी कपूर ने बाथरूम का दरवाजा खटखटाया, कोई हरकत न होने पर उन्होंने दरवाजा खुलवाया तो देखा कि श्रीदेवी पानी से भरे टब में बेसुध पड़ी हैं। बोनी ने उनको होश में लाने की कोशिश की, लेकिन श्रीदेवी नहीं उठीं तो उन्होंने अपने एक दोस्त को बुलाया। रात करीब 9 बजे उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। 

 

 

Web Title: postmortem-of-bollywood actress sridevi-body-is-completed-in-dubai ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया