BSNL जल्द लॉन्च करेगा 399 रुपये में असीमित कॉलिंग वाला प्लान


FIROZ QUIRAISHI 26/02/2018 11:19:43
670 Views

BSNL जल्द लॉन्च करेगी 399 रुपये में असीमित कॉलिंग वाला प्लान- Newstimes.co.in

New Delhi. BSNL  किफायती प्लान के मामले में Jio, Airtel और Vodafone को लगातार टक्कर दे रहा है। BSNL ने अब अपने पोस्टपेड यूज़र को फायदा पहुंचाने की पूरी योजना बना ली है। कंपनी के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक के मुताबिक, BSNL 399 रुपये में असीमित कॉल वाला प्लान जल्द ही लॉन्च कर सकता है। ट्विटर के ज़रिए हुई बातचीत में BSNL के CMD अनुपम श्रीवास्तव से एक यूज़र ने पूछा कि Airtel और Idea की तरह कंपनी असीमित कॉल जैसे प्लान अपने पोस्टपेड यूज़र के लिए कब लाएगा? इस पर श्रीवास्तव ने कहा कि हम जल्द 399 रुपये में असीमिक कॉलिंग वाला पोस्टपेड प्लान लेकर आ रहे हैं।

डुअल कैमरा और डुअल कर्व्ड डिसप्ले के साथ लॉन्च होगा Nokia का यह स्मार्टफोन, Galaxy Note 8 को मिलेगी टक्कर

इस ट्वीट से यह तो पुष्टि हुई है कि 399 रुपये में कंपनी अपने पोस्टपेड ग्राहकों को असीमित कॉल का लाभ देगी लेकिन डेटा को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। साथ ही यह प्लान कब तक लॉन्च होगा, इसे लेकर भी अभी कोई अपडेट नहीं दिया गया है। कुल मिलाकर BSNL ज्यादातर इलाकों में 3G स्पीड के साथ ही मौज़ूद है। कंपनी की 4G सेवा अभी सिर्फ केरल के कुछ सर्कल में ही जारी है।

jio और Airtel को Idea ने दी चुनौती, हर नए 4जी स्मार्टफोन पर 2,000 रुपये का कैशबैक ऑफर

बता दें कि हाल में Idea सेल्युलर ने 389 रुपये का पोस्टपेड प्लान अपडेट किया था, जो 20 GB डेटा का फायदा देता है। पहले यह प्लान महज़ 10 GB डेटा ही मुहैया करवाता था। इसी तरह Airtel भी 399 रुपये के प्लान में यूज़र को 20 GB डेटा देती है, जो पहले 10 GB पर ही सीमित था। वहीं Vodafone की बात करें तो इसका प्लान भी समान लाभ के साथ 399 रुपये कीमत वाला है। Jio का पोस्टपेड प्लान 409 रुपये का है, जो यूज़र को 20 GB  डेटा प्रदान करता है। Airtel, Vodafone और Idea यूज़र को अपना डेटा अगली बिल साइकल में जोड़ने का भी विकल्प देते हैं।

Web Title: BSNL will soon launch 399 Rs unlimited calling plan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया