मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

दुबई में छिपा बैठा है महा घोटालेबाज नीरव मोदी


UMENDRA SINGH 26/02/2018 13:33 PM
157 Views

neerav modi news newstimes

New Delhi. पंजाब नेशनल बैंक को हजारों करोड़ों का चूना लगा गये नीरव मोदी के बारे में बड़ी खबर आ रही है। जानकारी मिली है कि वह इस समय न्यूयार्क में नहीं दुबई में छिपा बैठा है।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: हार्ट अटैक से नहीं हुई श्रीदेवी की मौत, जानें मौत की वजह

11400 करोड़ का घोटाला करने के बाद से ही नीरव मोदी अपने परिवार संग फरार चल रहा है। पहले कहा जा रहा था कि वह न्यूयॉर्क में है। लेकिन अब सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि वह इस समय दुबई में कहीं छिपा बैठा है।

नवंबर में ही जा रहा था देश छोड़कर

नीरव मोदी ने देश छोड़ने की साजिश बहुत पहले ही रच ली थी। वह अपने मामा मेहुल के साथ नवंबर को ही देश छोड़कर भागने जा रहा था। जांच दल से जुड़े एक अधिकारी ने कहा, 'नवंबर में जब पीएनबी के ब्रैडी हाउस शाखा में कुछ बदलाव हो रहे थे और नए कर्मचारी गलत लेनदेन से जुड़े मामले को पकड़ रहे थे, उसी दौरान आरोपी ने देश से बाहर जाने की योजना बनाई थी।

Web Title: neerav modi in dubai ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया