मुख्य समाचार
रॉबर्ट वाड्रा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, ईडी ने अग्रिम जमानत निरस्त करने की मांग मोहनलालगंज में बसपा चौथी बार दूसरे स्थान पर डॉ. ओ.पी.चौधरी ने संभाला भारतीय जीव जंतु कल्याण बोर्ड के चेयरमैन का कार्यभार अपने बयान में फंसे सिद्धू, सोशल मीडिया पर हो रही जमकर खिंचाई सेवक के रूप में करूॅगी जनता की सेवा : साध्वी संसद तक पहुंचने में सफल हुई यह 11 महिलाएं करेंगी यूपी का नेतृत्व  दोबारा चुनाव जीतकर कौशल ने रचा इतिहास बाइक की टक्कर से साइ​किल सवार महिला की मौत, बेटी घायल शाकिब-अल-हसन का विश्व कप को लेकर आया बड़ा बयान गंभीर ने की राजनीतिक करियर की शुरुआत, इतने वाटों से दर्ज की जीत ऐसा हुआ तो आज़म खान लोकसभा की सदस्यता से खुद दे देंगे इस्तीफा! पुलिस ने किया लूट की वारदात से इंकार, आपसी रंजिश का गहराया शक  आजम खान का बड़ा बयान, तो दे दूंगा लोकसभा सदस्यता से इस्तीफा भाजपा व मीडिया को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट पर मुकदमा दर्ज, अभियुक्त भेजा गया जेल FIFA World Cup: हो गया निर्णय 2022 टूर्नामेंट में खेलेंगी 32 टीमें बुंदेलखंड की सभी 4 सीटें भाजपा के खाते में 52 सीटों पर सिमटी कांग्रेस, अपनी पारम्परिक ​सीट से हाथ धो बैठे राहुल गांधी भाजपा के सहयोगी अपना दल (एस) ने उप्र की दो सीटों विजयी सुरक्षा बलों ने आतंकी सरगना मूसा को ढेर कर दिया पीएम मोदी की जीत का तोहफा
 

भारत में लॉन्च हुई Kawasaki की शानदार बाइक, जानें इसकी खासियत


HARENDRA SINGH 26/02/2018 14:15:39
895 Views

Kawasaki bike launched in India know its features Newstimes

New Delhi. जापान की मशहूर वाहन निर्माता कंपनी Kawasaki ने भारत में रेट्रो स्टाइल वाली अपनी नयी बाइक Z900RS को लॉन्च किया है।

यह भी पढ़ें..Geneva Motor Show 2018 में नज़र आएगी ये शानदार Mercedes Benz, जानें खासियत

कंपनी ने अपनी इस बाइक में कई नये फीचर्स शामिल किये हैं, जो इसे दमदार बनाते हैं। Kawasaki Z900RS की Ex-Showroom कीमत 15.3 लाख रुपये है।

Kawasaki bike launched in India know its features Newstimes

Kawasaki Z900RS की खासियत
इस पावर बाइक में दिया गया क्लासिक स्टाइल 17 लीटर फ्यूल टैंक, राउंड LED हैडलैंप और स्टेनलेस स्टील का फोर बाइ वन एग्जॉस्ट इसकी क्लासिक अपील को बढ़ा देता है।

यह भी पढ़ें..15 मार्च को लॉन्च होगी Audi की ये शानदार कार, जानें कीमत और खासियत

Kawasaki Z900RS में स्टैंडर्ड ट्रैक्शन कंट्रोल, 300mm फ्रंट डिस्क, रेडिअल माउंडेट ब्रेक कैलिपर्स और स्लिप असिस्ट कल्च भी दिये गये हैं।

Kawasaki bike launched in India know its features Newstimes

Kawasaki Z900RS का डिजिटल स्क्रीन
इसके साथ ही एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ डिजिटल स्क्रीन दी गयी है। इस हाइटेक स्क्रीन में फ्यूल गेज, रेंज, मौजूदा और एवरेज फ्यूल खपत, कूलैंट टेम्परेचर, एक्सटर्नल टेम्परेचर और गियर पोजिशन आदि की जानकारी भी मिलेगी।

यह भी पढ़ें..Lexus ने लॉन्च की अपनी दमदार हाइब्रिड कार, जानें खासियत

Kawasaki Z900RS का मुकाबला भारत में हाल ही में लांच हुई ट्रायंफ स्ट्रीट स्क्रैंबलर से होगा।

Kawasaki bike launched in India know its features Newstimes

यह भी पढ़ें..Porsche नहीं बनायेगी Diesel इंजन वाली कारें

Kawasaki Z900RS का दमदार इंजन
Z900RS में 948cc का लिक्विड कूल्ड, इन लाइन, फोर सिलिंडर इंजन दिया जायेगा। यह इंजन 111 hp का पावर और 98.5 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। ट्रांसमिशन के लिए इंजन को 6 स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

Web Title: Kawasaki bike launched in India know its features Newstimes ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया