मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

जाने क्या थी श्रीदेवी की आखिरी ख्वाहिश, क्या मौत का था पूर्वाभास


KAVITA JOSHI 26/02/2018 13:19:03
6031 Views

54 वर्षीय इस एक्ट्रेस की मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट माना जा रहा था-newstimes
Mumbai. बॉलीवुड की खूबसूरत और बेहतरीन अदाकारा कही जाने वाली श्रीदेवी की शनिवार देर रात हार्ट अटैक से मौत हो गयी। श्रीदेवी 54 साल की थी। वह एक शादी अटेंड करने दुबई गई हुई थी। 

फॉरेंसिक रिपोर्ट का खुलासा

  • फॉरेंसिक रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि मौत हार्ट अटैक से हुई है।
  • दुबई के एक होटल के कमरे में बेसुध मिली श्रीदेवी को डॉक्टर्स ने मृत घोषित किया था।
  • 54 वर्षीय इस एक्ट्रेस की मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट माना जा रहा था।
  • दुबई में पुलिस और पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों के बीच बैठक भी हुई।
  • बैठक के बाद ही डेथ सर्टिफिकेट जारी किया जाएगा। 
  • शाम 4.30 बजे तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलेगी। 

यह भी पढ़ें...इस शख्स को थी श्री देवी से नफरत

54 वर्षीय इस एक्ट्रेस की मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट माना जा रहा था-newstimes

क्यों हो रही है पार्थिव शरीर भारत लाने में देरी

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हो रही देरी के चलते श्रीदेवी का पार्थिव शरीर भारत लाने में देरी हो सकती है। अंतिम संस्कार मुंबई के वीले पार्ले क्रिमेटोरियम में होगा। श्रीदेवी की आखिरी झलक पाने के लिए उनके घर के बाहर लोगों का तांता लगा हुआ है। किसी प्रकार की कोई परेशानी न हो इसके लिए सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए हैं। सूत्रों के अनुसार पार्थिव शरीर शाम 6 बजे तक भारत आने की संभावना हैं। 

दुबई में पुलिस और पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों के बीच बैठक भी हुई -newstimes

क्या थी आखरी ख्वाहिश

श्रीदेवी की आखिरी ख्वाहिश थी की उनकी अंतिम विदाई में इस्तेमाल होने वाली हर चीज सफेद रंग की हो। श्रीदेवी को सफेद रंग बेहद पसंद था। उनकी अंतिम यात्रा में इस्तेमाल होने वाली हर चीज को सफेद रखा जा रहा है। फूल भी सफेद मंगाए गए हैं।

Web Title: what was the last wish of Sridevi, was the death Foreboding ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया