मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

पाकिस्तानी मीडिया ने आतंकवाद के मुद्दे पर अपनी ही सरकार को घेरा


PRADEEP CHANDRA JOSHI 26/02/2018 17:46:06
1291 Views

newstimes.co.in

Islamabad. पाकिस्तान के मीडिया ने पाकिस्तानी सरकार को आतंकवाद के मुद्दे पर घेरा है। मीडिया ने पाकिस्तानी सरकार द्वारा आतंकवादी संगठनों के इस्तेमाल पर चेताते हुए कहा है कि पाकिस्तान इन संगठनों का इस्तेमाल अपनी विदेश नीति के औजार के रूप में कर रहा है। जिन्हें वैश्विक समुदाय ने आतंकवादी संगठन घोषित किया हुआ है। मीडिया ने कहा कि इस नीति से पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय रूप से अलग-थलग पड़ने की ओर अग्रसर हो चुका है।
यह भी पढ़ें... पीएम शेख हसीना ने बांग्लादेश के भविष्य पर जताई चिंता, देशवासियों से किया आग्रह    

पाकिस्तान को रखा गया है ग्रे सूची में

बता दें कि पाकिस्तान के मशहूर अखबार डॉन ने अपने संपादकीय में सरकार की नीतियों में विशेषकर सेना की आलोचना की है। इसमें कहा गया है कि पेरिस में हाल में हुई वित्तीय कार्रवाई कार्यबल (एफएटीएफ) की हाल में हुई बैठकों से आई खबरें बेमानी नहीं हैं। इस तथ्य पर ध्यान देना महत्वपूर्ण है कि अमरीका द्वारा पाकिस्तान को ग्रे सूची में रखे जाने का प्रस्ताव पेश किया गया और इस दौरान हमारे मित्र चीन तथा सऊदी अरब दोनों ने भी पाकिस्तान का साथ छोड़ दिया।
यह भी पढ़ें... पाकिस्तान में भी कोई है जो श्रीदेवी की मौत से आ गया सदमे में   

पाकिस्तान पर आतंकवाद के वित्तपोषण के आरोप

यहां तक कि एफएटीएफ ने अपनी रिपोर्ट के दौरान पाकिस्तान के नाम का उल्लेख नहीं किया है। जिसके बाद देश की स्थिति के बारे में भ्रम पैदा हो गया है। बता दें कि पाकिस्तान पर आतंकवाद के वित्तपोषण के आरोप लग चुके हैं और पाकिस्तान को आतंकवाद के वित्त पोषण के खिलाफ अपनी निष्क्रियता के परिणामों के बारे में गंभीरता से ध्यान देने की जरूरत है। अखबारों ने कहा है कि आतंकवाद के वित्तपोषण रोकने में विफलता एक ऐसी बात है जिसे देश आंतरिक रूप से स्वीकार करता है। 

Web Title: Pakistani media encircle the Pakistani government on the issue of terrorism ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया