मुख्य समाचार
राजनाथ को टक्कर देने के लिए कांग्रेस से पीठाधीश्वर ने कराया नामांकन भाजपा सांसद और प्रत्याशी ने चुनाव की पारदर्शिता पर उठाए सवाल राहुल गांधी पर दर्ज हुआ केस, जानिए क्या था मामला BJP सांसद पर चला डीएम का डंडा, बूथ में एंट्री करने पर रोक बेटे संग वर्कआउट करती नज़र आईं शिल्पा शेट्टी, वीडियो वायरल कांग्रेस का यह दिग्गज नेता बसपा में हुआ शामिल,मायावती ने इस सीट से दिया टिकट.. अधिकारियों की लापरवाही से गोमती में प्रदूषण फैला रहे श्रद्धालु बोर्ड परीक्षार्थियों का इंतजार खत्म, इस दिन आ रहा रिजल्ट यहां तो स्वच्छ भारत मिशन को निगल गया भ्रष्टाचार का दानव स्टंट करते हुए नज़र आईं दिशा, वीडियो वायरल हॉट बिकनी अवतार में नज़र आईं मंदिरा बेदी #VoteKaro: दूसरे चरण में इन दिग्गजों ने किया मतदान, किरण बेदी ने लाईन में लगकर दिया वोट रैंकिंग में गिरावट की वजह खोजेगा केजीएमयू प्रशासन, 16 सदस्यीय समिति गठित 15 नहीं बल्कि 16 खिलाड़ियों को विश्व कप में ले जाना चाहते थे शास्त्री मैनपुरी में टैक्टर ट्राली पलटने से तीन लड़कियों की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल यहां ईवीएम में खराबी से परेशान हुए मतदाता  कुशीनगर में उड़न दस्ते ने बरामद किये 1.20 लाख रुपये सपा ने पूनम सिन्हा को घोषित किया लखनऊ लोकसभा सीट से अपना प्रत्याशी सपा-बसपा गठबंधन पर अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान जिसका वोटर लिस्ट में नाम नहीं वह नहीं कर सकता मतदान : मुख्य निर्वाचन अधिकारी बैन हटते ही हमलावर हुई बहन जी, पूछा - इतना मेहरबान क्यों? प्रियंका को उमा ने बताया चोर की पत्नी, सियासत में भूचाल बदमाशों ने आईटीआई की छात्रा पर फेंका तेजाब आजम की टिप्पणी पर महिलाओं का विरोध लंदन की टिकट पहुंची 2 लाख के करीब, घरेलू टिकट भी हुई महंगी अगड़ा, पिछड़ा या दलित, तीनों की त्रिवेणी मोदी जी के गले का हार : केशव मतदाता एक्सप्रेस पहुंची लखनऊ, मतदाता जागरूकता का दिया संदेश शारदा नहर में मिला छात्र का शव, पिता ने लगाया हत्या का आरोप अजय देवगन पर तनु का गंभीर आरोप, कही ये बड़ी बातें विश्व कप की स्टैंडबाय खिलाड़ियों की सूची अंबाती रायडू और ऋषभ पंत को मिली जगह इस कंपनी में निकली कई पदों पर भर्तियां, योग्यता 12वीं पास रिस्क नहीं लेना चाहती बहन जी इसलिए कर दिया बड़ा फेरबदल 
 

Indian Army Rally Bharti 2018 में निकली इन पदों पर बम्पर भर्तियां


HARENDRA SINGH 27/02/2018 09:04:44
2537 Views

Recruitment to these posts drawn by Indian Army Rally Bharti 2018 Newstimes

New Delhi. इंडियन आर्मी ने आर्मी रैली भर्ती ARO आगरा (मैनपुरी, एटा, इटावा, झांसी, जालौन और ललितपुर जिलों के लिए) आर्मी रैली का आयोजन Soldier GD, Tradesmen, Clerk/ SKT, Technical and Nursing Assistant के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इच्छुक उमीदवार आवेदन कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें.. LMRCL Recruitment 2018 में निकली इन पदों पर भर्तियां

आर्मी रैली, फुटबॉल मैदान, बुध बाज़ार के पास, बबीना कैंट, झांसी (यूपी) में उत्तर प्रदेश लखनऊ जोन के तहत 09 अप्रैल 2018 से आयोजित की जाएगी। इंडियन आर्मी ARO AGRA army भर्ती रैली जॉब्स 2018 ऑनलाइन पंजीकरण फार्म, तारीख, योग्यता, शारीरिक, परीक्षा पैटर्न, पाठ्यक्रम, प्रवेश पत्र आदि नवीनतम जानकारी के लिए नीचे पढ़ें।

Recruitment to these posts drawn by Indian Army Rally Bharti 2018 Newstimes

Jhansi Army Rally Bharti 2018

ARO आगरा (उत्तर प्रदेश) आर्मी रैली
ऑनलाइन आवेदन का पंजीकरण- 10 फरवरी 2018 to 26 मार्च 2018
रैली की तिथि- 09 अप्रैल to 24 अप्रैल 2018
रैली स्थान- फुटबॉल मैदान, बुध बाज़ार के पास, बबीना कैंट, झांसी (उत्तर प्रदेश)
जिले- मैनपुरी, एटा, इटावा, झांसी, जालौन और ललितपुर

पोस्ट श्रेणी– सभी श्रेणियां (Soldier GD, Tradesmen, Clerk/ SKT, Technical and Nursing Assistant )

यह भी पढ़ें.. रोजगार मेले में 648 छात्रों को मिला रोजगार

आवेदन शुल्क- शून्य / – (सेना रैली पंजीकरण के लिए कोई शुल्क नहीं)

आयु सीमा- 01-10-2018 को, उम्मीदवार की आयु न्यूनतम 17.5 वर्ष है अधिकतम 23 वर्ष (सैनिक जनरल ड्यूटी छोड़कर)

यह भी पढ़ें.. टाटा मोटर्स आईटीआई में करेगा कैंपस, 4000 को मिलेगा रोजगार

आगरा रैली तिथियाँ (जिला वार)– सैनिक जीडी (एसजीडी), सैनिक ट्रेडर्स (टीडीएन), सैनिक क्लर्क / एसकेटी (सीएलके), नर्सिंग सहायक (एसएनए) और सैनिक तकनीकी (एसटीटी) श्रेणियों के लिए आगरा भर्ती के लिए जिलावार रैली।

Web Title: Recruitment to these posts drawn by Indian Army Rally Bharti 2018 Newstimes ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया