मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

SRIDEVI का पार्थिव शरीर आज मुंबई आएगा


HARENDRA SINGH 27/02/2018 11:06 AM
390 Views

Dead body of Sridevi will come today to Mumbai Newstimes

Mumbai. बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का 54 साल की उम्र में दुबई में निधन हुआ। 24 फरवरी को श्रीदेवी की मौत होटल के कमरे के बाथटब में डूबने के कारण हुई। तीन दिन बीत जाने के बावजूद अभी तक परिवार को श्रीदेवी का पार्थिव शरीर नहीं मिला है। उनका पार्थिव शरीर भारत आने पर अभी भी सस्पेंस बरकरार है।

यह भी पढ़ें..श्रीदेवी का लखनऊ से भी रहा है गहरा रिश्ता, यहीं मनाया था सिंदूर खेला

बताया जा रहा है कि मंगलवार को श्रीदेवी का पार्थिव शरीर भारत लाया जा सकता है। अभी दुबई में कागजी कार्रवाई के कारण देरी हो रही है। उनके पार्थिव शरीर पर आज लेप लगाने का काम हो सकता है। हालांकि, अभी भी श्रीदेवी की मौत की जांच जारी है। पुलिस और डॉक्टर्स के बाद अब ये मामला दुबई पब्लिक प्रॉसिक्यूशन (सरकारी वकील) के हाथ में है। उन्हीं की जांच पूरी होने के बाद पार्थिव शरीर को भारत लाने की मंजूरी दी जाएगी।

Dead body of Sridevi will come today to Mumbai Newstimes

आज आएगा पार्थिव शरीर
UAE में भारतीय राजदूत नवदीप सूरी ने बताया है कि पुलिस ने श्रीदेवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट हमें सौंप दी है। लेकिन अब भी 2-3 विभागों से दस्तावेजों को गुजरना है, उन्होंने कहा कि प्रक्रिया में किसी तरह की कोई देरी नहीं की जा रही है। दुबई में ऐसे मामलों में 2 से 3 दिन का वक्त लगता है।

यह भी पढ़ें..इस शख्स को थी श्री देवी से नफरत

उन्होंने ट्वीट में ये भी लिखा है, 'श्रीदेवी के आकस्मिक निधन के कारण मीडिया की उत्सुकता को समझा जा सकता है, लेकिन ऐसे में अनुमान लगाने से कुछ नहीं होगा।' सूरी ने कहा है कि हम लोकल अधिकारियों के साथ काम कर रहे हैं ताकि पार्थिव शरीर को जल्द भारत भेजा जा सके।

यह भी पढ़ें..जाने क्या थी श्रीदेवी की आखिरी ख्वाहिश, क्या मौत का था पूर्वाभास

दरअसल, दुबई पुलिस अब श्रीदेवी के बेहोश होने से पहले और बेहोश होने के बाद तक की कड़ियों को जोड़कर मामले की जांच कर रही है। इसी क्रम में कुछ लोगों के बयान भी लिए जा रहे हैं। बोनी कपूर के बयान लेने की खबरें भी आई हैं, लेकिन आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

Web Title: Dead body of Sridevi will come today to Mumbai Newstimes ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया