मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

सस्पेंस: ...तो क्या सचमुच श्रीदेवी की मौत नहीं हुई, ये हत्या है? बोनी कपूर के दुबई छोड़ने पर रोक


SHUBHENDU SHUKLA 27/02/2018 12:31:06
22607 Views

27-02-2018124155PolicetoldBo1
New delhi. बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की दुबई में अचानक मौत किसी के गले उतर नहीं रही है। मौत के बाद हार्ट अटैक की बात सामने आई थी। लेकिन रिपोर्ट में चौंकाने वाली बातें सामने आ रही हैं। ऐसे में मामला उलझता ही जा रहा है। हालांकि, श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को मुंबई लाने की तैयारी चल रही है। लेकिन पुलिस छानबीन में जुट गई है और मोहित मारवाह व होटल स्टॉफ से पूछताछ कर रही है। मौत को लेकर तरह-तरह के तथ्य सामने आने पर जांच पेचीदा होता जा रहा है। 

27-02-2018124222PolicetoldBo2

यह भी पढ़ें... श्रीदेवी का लखनऊ से भी रहा है गहरा रिश्ता, यहीं मनाया था सिंदूर खेला
दुबई पुलिस ने बोनी कपूर से कहा है कि मामले को लेकर जांच चल रही है। ऐसे में वह सरकारी वकील से अनुमति लेकर ही देश छोड़कर जा सकते हैं। दुबई पुलिस ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर यह भी बताया है कि जांच 'दुबई लोक अभियोजक' यानि दुबई के सरकारी वकील के हवाले कर दिया गया है।

27-02-2018124454PolicetoldBo6

यह भी पढ़ें...बड़ी खबर: हार्ट अटैक से नहीं हुई श्रीदेवी की मौत, जानें मौत की वजह

दोबारा ले सकती है बयान

श्रीदेवी की मौत मामले में पुलिस दोबारा बोनी कपूर का बयान दर्ज करा सकती है। हालांकि मौत को लेकर कई तरह के सवाल खड़े होने से संस्पेस की स्थिति बन गई है। अब तो श्रीदेवी की मौत पर देश में राजनैतिक सियासत भी होने लगी है। यह बात भी सामने आ रही है कि श्रीदेवी तनाव से गुजर रही थीं और इस वजह से नशे का सेवन कर रही थीं। 

यह भी पढ़ें...जाने क्या थी श्रीदेवी की आखिरी ख्वाहिश, क्या मौत का था पूर्वाभास

27-02-2018124252PolicetoldBo3
नहीं मिले दस्तावेज

भारत के राजदूत नवदीप सूरी ने कहा है कि दुबई पुलिस ने श्रीदेवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सौंप दी है, लेकिन अभी कुछ विभागों से दस्तावेज नहीं मिले हैं। प्रक्रिया जल्द कराने की कोशिश की जा रही है। लेकिन दुबई में इस तरह के मामलों में 3 दिन तक का समय भी लग जाता है। उन्होंने कहा है कि टीम श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत भिजवाने के लिए लोकल अधिकारियों के साथ काम कर रही है। श्रीदेवी के आकस्मिक निधन पर खेद है। 

यह भी पढ़ें...श्रीदेवी की कोई भी जानकारी नहीं देगा परिवार, बस यहां से मिलेगी अपडेट

शनिवार को देर रात श्रीदेवी के मौत की खबर भारत में पहुंची थी। इसके बाद करोड़ों लोगों के आख नम हो चुके है। देशवासी श्रीदेवी के पार्थिव शरी के भारत लौटने का इंतजार कर रहे हैं। बॉलीवुड कलाकार एक दूसरे को धैर्य बंधाने की कोशिश कर रहे हैं।  

27-02-2018124334PolicetoldBo4

यह भी पढ़ें...प्रिया से भी हॉट है ये 16 साल की एक्ट्रेस, बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री, लुक देखकर उड़ जाएंगे...

27-02-2018124420PolicetoldBo5

चौंका रहे हैं ये बात


बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की अचानक मौत के मामले में जो पीएम रिपोर्ट आई है उसमें हार्ट अटैक का जिक्र नहीं है। उनकी मौत होटल के कमरे में बाथटब में बेहोश होने के बाद डूबने से हुई है। मौत होने से पहले श्रीदेवी ने काफी नशा कर रखा था। खुलासे के कारण ही उनके शव को भारत वापस लाने में देरी हो रही है। दुबई की फॉरेंसिक रिपोर्ट में कहा गया है कि 54 वर्षीय एक्ट्रेस की मौत अपने होटल के बाथरूम में अचानक चक्कर आने के बाद बाथटब में गिरने से डूबकर हुई थी।

Web Title: Police told Boney Kapoor in case of death of Sridevi can leave only with permission from public prosecutor ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया