मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

दो दिवसीय पुस्तक मेला शुरू


SANDEEP PANDEY 27/02/2018 14:16:56
348 Views

27-02-2018142050Two-DayBookF1

LUCKNOW.  लखनऊ के डॉ. राम मनोहर लोहिया राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय के मधुलिमये पुस्तकालय की ओर से दो दिवसीय वार्षिक पुस्तक मेला का सोमवार को आयोजन किया गया। इसका उद्घाटन विश्वविद्यालय के कार्यवाहक कुलपति प्रो. संजय सिंह ने किया।

यह भी पढ़ेः- गोमती को पुर्नजीवित करने के लिए जनजागरण अभियान

उप पुस्तकालयध्यक्ष डॉ. मनीष बाजपेई ने बताया कि विवि के कुलसचिव यशवन्त राव, शिक्षकों एवं विद्यार्थियो ने मेले में भाग लिया। उन्होंने पहले दिन ही विश्वविद्यालय के पुस्तकालय के लिए पुस्तकों का चयन किया। पुस्तक मेले में टैक्समैन, ऑक्सफोर्ड, कैम्ब्रिज, वेस्ट इंटरनेशनल सेज, ईबीसी, ब्लैकस्वान, केनेज, क्लोवेर वाल्टर, थॉमसन, लेक्सिस नेक्सिस आदि विश्वस्तरीय प्रकाशकों ने अपनी नवीनतम पुस्तकें प्रदर्शित की हैं।

यह भी पढ़ेः- इससे पांच लाख लोगों को मिलेगा रोजगार

शिक्षक और विद्यार्थियों को लाभ होता है

उन्होंने कहा कि इस तरह के मेले के आयोजन से शिक्षक और विद्यार्थियों को काफी लाभ होता है। उन्हें अच्छे प्रकाशकों की पुस्तके एक ही जगह पर उपलब्ध होती है। जिससे वह अपनी पसंद की पुस्तकों का चयन आसानी से कर सकते हैं।

Web Title: Two-Day Book Fair Begins ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया