मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

10 मार्च तक दर्ज करा सकेंगे किसान शिकायत


SANDEEP PANDEY 27/02/2018 14:34:31
237 Views

27-02-2018143932Farmerscompla1

LUCKNOW.  लघु एवं सीमान्त किसानों के लिए सूबे की सरकार ने फसल ऋण मोचन योजना के तहत पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराने की तिथि अब 10 मार्च कर दी है। पहले यह तिथि 20 जनवरी तक ही निर्धारित थी। जिला स्तरीय समिति द्वारा सही पाई जाने वाली शिकायतों में प्रासंगिक धनराशि का सत्यापन करते हुए 11 मार्च से 16 मार्च तक संस्तुति की जाएगी।

यह भी पढ़ेः- इससे पांच लाख लोगों को मिलेगा रोजगार

सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि एनआईसी द्वारा आधार वैलिडेशन एवं फिल्टर 19 मार्च से 22 मार्च तक चलाया जाएगा जबकि डिमान्ड जेनरेशन की अवधि 23 मार्च तक रहेगी। ऐसे कृषक जिनके खाते फसल ऋण मोचन योजना एवं एनपीए. समाधान योजना दोनों में पाये गये हैं, उन प्रकरणों को जिला स्तरीय समिति को प्रेषित कर भौतिक सत्यापन कराकर योजना में विहित प्राविधानों के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ेः- सीएम की मौजूदगी में होगी 114 जोड़ो की शादी

Web Title: Farmers complain to register till March 10 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया