मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

सपा के पूर्व विधायक का कारनामा, विदेशी हथियारों के साथ गिरफ्तार


SHUBHENDU SHUKLA 27/02/2018 18:50:56
357 Views

27-02-2018190514FormerMLAof1

Aligarh. यूपी एसटीएफ ने अलीगढ़ में छापेमारी कर सपा के पूर्व विधायक को विदेशी हथियारों समेत गिरफ्तार किया है। एसटीएफ को इस बात की सूचना मिली थी कि विदेशी हथियारों को भारत में लाकर अवैध तरीके से बेचा जा रहा है। सूचना मिलते ही टीम ने अलीगढ़ के  क्वारसी थाना क्षेत्र निवासी ठाकुर राकेश सिंह के घर छापा मार दिया। यहां मौके से ब्राजील की बनी 9 एमएम पिस्तौल व 16 कारतूस बरामद हुए। एसटीएफ ने ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में बताया कि उसने हथियार तस्कर से पिस्तौल खरीदी थी। राकेश अलीगढ़ के छर्रा विधानसभा क्षेत्र से सपा विधायक रह चुके हैं।

यह भी पढ़ें...सस्पेंस: ...तो क्या सचमुच श्रीदेवी की मौत नहीं हुई, ये हत्या है? बोनी कपूर के दुबई छोड़ने पर रोक

पहले भी दर्ज हैं मुकदमे

पुलिस के मुताबिक आरोपी पूर्व विधायक से पूछताछ की जा रही है। संदेह के आधार पर इस तरह के धंधों को अंजाम दे रहे लोगों तक पहुंचा जाएगा। पूर्व विधायक के पर पहले  से भी  मुकदमे दर्ज हैं। बताया जा रहा है कि वह पूर्व सीएम अखिलेश यादव की करीबी हैं। मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 

Web Title: Former MLA of Samajwadi Party arrested with foreign weapons ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया