मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

महिला की करतूत, प्रेमी का बनाया अश्लील वीडियो, पति के साथ मिलकर की पिटाई


SHUBHENDU SHUKLA 27/02/2018 19:32:36
289 Views

27-02-2018194627Mumbaicasepo1

Mumbai. मुंबई के नेहरू नगर में महिला द्वारा पूर्व प्रेमी का न्यूड वीडियो बनाने के बाद वायरल करने और फिर पति से पिटवाने का मामला सामने आया है। पीड़ित राहुल की शिकायत पर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी में एक नाबालिग भी शामिल है। 

यह भी पढ़ें...सस्पेंस: ...तो क्या सचमुच श्रीदेवी की मौत नहीं हुई, ये हत्या है? बोनी कपूर के दुबई छोड़ने पर रोक

क्या है मामला 
 

पीड़ित के मुताबिक 15 फरवरी की रात उसे अगवा कर लिया गया। इसके बाद उसे वहां ले जाया गया जहां पूर्व प्रेमिका मौजूद थी। यहां प्रेमिका व उसके पति ने पीड़ित की चप्पलों और जूतों से पिटाई की। इसके बाद निर्वस्त्र कर अश्लील वीडियो बनाया। इतना ही नहीं वीडियो वायरल भी कर दिया। इसके बाद धमकी देते हुए उसे छोड़ दिया गया। दरअसल महिला ने यह कांड इसलिए किया कि उसके पति को शक हो गया था। इसके बाद वह उस पर भरोसा कायम करना चाहती थी कि शादी के बाद उसका किसी से कोई संबंध नहीं है। 

Web Title: Mumbai case porn videos made of lover ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया