मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

श्रीदेवी का पार्थिव शरीर पहुंचा मुंबई स्थित आवास ग्रीन एकर्स, अंतिम दर्शन को जुटे दिग्गज


SHUBHENDU SHUKLA 28/02/2018 01:49:58
453 Views

28-02-2018020155Sridevibodyc1

Mumbai. बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का शव मुंबई एयरपोर्ट देर रात उनके घर लोखंडवाला स्थित ग्रीन एकर्स पहुंच गया है। श्रीदेवी के अंतिम दर्शन को उनके घर सलमान खान, राजकुमार संतोषी सहित कई हस्त‍ियां पहुंच गए हैं। श्रीदेवी के मुंबई पहुंचने की जानकारी मिलते ही लोगों की आंखे नम हो गईं। 
यह भी पढ़ें...सस्पेंस: ...तो क्या सचमुच श्रीदेवी की मौत नहीं हुई, ये हत्या है? बोनी कपूर के दुबई छोड़ने पर रोक

बुधवार को श्रीदेवी का पार्थिव शरीर सेलिब्रेशन क्लब ले जाया जाएगा। यहां सुबह सुबह 9.30 से 12.30 बजे तक लोक श्रीदेवी के अंतिम दर्शन कर सकेंगे। इसके बाद 3.30 से 5.30 बजे के बीच में विले पार्ले के पवन हंस श्मशान गृह में अंतिम संस्कार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें...श्रीदेवी की मौत पर बड़ा सवाल, एक घंटे पहले ही कैसे दे दी गई मौत की खबर

दुबई में हुई थी मौत

बता दें कि श्रीदेवी रिश्तेदार की शादी में दुबई गई हुई थीं। यहां शनिवार की देर रात बाथटब में डूबने से मौत हो गई थी। चार दिन बाद उनका पार्थिव शरीर मुंबई पहुंचा है। चार दिन के बाद अंतिम संस्कार किया जाएगा। दुबई में रहस्ययी तरीके से मौत होने के कारण पोस्टमार्टम व जांच को लेकर प्रक्रिया लंबी हो गई। श्रीदेवी के शव को अनिल अंबानी के प्लेन से भारत लाया गया है।

यह भी पढ़ें...दिल का दौरा पड़ने से नहीं इस वजह से हुई है श्रीदेवी की मौत, जानें मौत का राज

इसलिए लगा इतना वक्त

दुबई में श्रीदेवी की मौत के बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो खुलासा हुआ वह हैरान कर देने वाला था। क्योंकि श्रीदेवी के मौत की वजह हार्ट अटैक बताई गई थी। वहीं रिपोर्ट में बाथटब में डूबने के दौरान श्रीदेवी की मौत का सच सामने आया। मामला हाईप्रोफाइल होने के कारण पुलिस छानबीन में जुट गई। कोई भी कमी यहां कि पुलिस जांच को लेकर नहीं छोड़ना चाहती थी। छानबीन के बाद पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू हुई थी। 

यह भी पढ़ें...मौत की खबर सुनकर शूटिंग छोड़ घर की ओर दौड़ पड़ा श्रीदेवी का यह सौतेला बेटा

प्रोटोकॉल किया जाता है फॉलो

बताते चलें कि दुबई में इस तरह की मौत होने के बाद प्रोटोकॉल फॉलो किया जाता है। अस्पताल के बाहर किसी की अस्वाभाविक मौत हुई है तो पोस्मार्टम से लेकर जांच में 3 दिन का समय लग जाता है। पोस्मार्टम के बाद रिपोर्ट के आधार पर पुलिस पूछताछ करती है। इसी प्रक्रिया के तहत बोनी कपूर से भी पुलिस ने पूछताछ की थी। लंबी पूछताछ के बाद पोस्टमार्टम की आधिकारिक रिपोर्ट जब आई ​तो सोमवार को डेथ सर्टिफिकेट सौंपा गया। 

Web Title: Sridevi body cremated from Mumbai airport reached his residence Green Acres ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया