मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

जाह्नवी कपूर की ऑनस्क्रीन मां ने सुनाया दर्द, श्रीदेवी बेस्ट एक्टर में एक, बेटियों के लिए चिंतित हूं


SHUBHENDU SHUKLA 28/02/2018 02:44:26
1739 Views

28-02-2018025113ShaniniKapoor1

Mumbai. एक्ट्रेस श्रीदेवी के असमय निधन के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री की धड़कनें थम सी गई हैं। दर्द भरे इस लम्हें में सभी की आंखे नम हैं। श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी की आॅनस्क्रीन मां ने दिल का दर्द बयां करते हुए कहा कि घटना से वह स्तब्ध हैं। वह जानती हैं कि श्रीदेवी और जाह्नवी के बीच कितना प्यार है। श्रीदेवी के आकस्मिक निधन से वह अकेले नहीं पूरा इंडस्ट्री शॉक्ड है। एन्हें श्रीदेवी के ​बेटियों की सबसे ज्यादा चिंता है।

28-02-2018025611ShaniniKapoor4

यह भी पढ़ें...श्रीदेवी का पार्थिव शरीर पहुंचा मुंबई स्थित आवास ग्रीन एकर्स, अंतिम दर्शन को जुटे दिग्गज

बता दें कि जाह्नवी कपूर फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। पहले खबरें थीं कि फिल्म में मां का किरदार श्रेदेवी ही निभाएंगी। लेकिन अब आॅनस्क्रीन मां के रूप में यह रोल एक्ट्रेस शालिनी कपूर निभा रही हैं। 

28-02-2018025636ShaniniKapoor5
यह भी पढ़ें...मौत की खबर सुनकर शूटिंग छोड़ घर की ओर दौड़ पड़ा श्रीदेवी का यह सौतेला बेटा

28-02-2018025543ShaniniKapoor2
मां बेटी का प्यार

शालिनी ने कहा कि फिल्म में वह जाह्नवी की मां बनेंगी। श्रीदेवी की आत्मा को शांति मिले। मां बेटी के प्यार को वह भलीभांति जानती हैं। उसे शब्दों से बयां नहीं किया जा सकता। श्रीदेवी का बॉलीवुड में सबसे अलग स्थान है, वह अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए हमेशा जानी जाएंगी। उनका प्यार लोगों के बीच हमेशा बना रहेगा। 'धड़क' में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी नजर आएंगे। फिल्म धर्मा प्रोडक्शन प्रोड्यूस कर रहा है। यह मराठी फिल्म 'सैराट' का हिंदी रीमेक है।

 

 

 

Web Title: Actress Shalini Kapoor will be the Onscreen mother of Jahnavi Kapoor ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया