मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

पंचतत्व में विलीन हुईं श्रीदेवी, विले पार्ले में हुआ अंतिम संस्कार


SUJEET KUMAR 28/02/2018 09:58 AM
377 Views

28-Feb-2018nO8B8DqVHq1

फोटो सौजन्य-ANI

Mumbai. बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी बुधवार (28 फरवरी) को पंचतत्व में विलीन हो गईं। मुंबई के विले पार्ले सेवा समाज श्मशान गृह में उनका अंतिम संस्कार किया गया। पति बोनी कपूर ने श्रीदेवी के शव को मुखाग्नि दी। 

अंतिम यात्रा में उनके पार्थिव शरीर को एक फूलों से सजे ट्रक से विले पार्ले सेवा समाज श्मशान गृह में लाया गया।  

यह भी पढ़ें... मौत की खबर सुनकर शूटिंग छोड़ घर की ओर दौड़ पड़ा श्रीदेवी का यह सौतेला बेटा

अंतिम यात्रा के दौरान श्रीदेवी के पार्थिव शरीर के साथ बोनी कपूर,अर्जुन कपूर, संजय कपूर, हर्षवर्धन कपूर जान्हवी कपूर, अमर सिंह और मोहित मरवाह मौजूद रहे। वहीं उनकी बेटी जाह्नवी मां के सिर के पास खड़ी हैं और लगातार रोती हुई नजर आई। 

श्रीदेवी के शरीर को सफेद फूलों से सजे ट्रक में रखा गया था। श्रीदेवी को लाल बनारसी साड़ी में दुल्हन की तरह सजाया गया था। इसी के साथ ही महाराष्ट्र पुलिस ने राजकीय सम्मान के साथ श्रीदेवी को अंतिम विदाई दी थी। 

यह भी पढ़ें...श्रीदेवी की मौत पर बड़ा सवाल, एक घंटे पहले ही कैसे दे दी गई मौत की खबर
बता दें कि मंगलावर की देर रात श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई पहुंचा था। इसके बाद उनके पार्थिव शरीर लोखंडवाला स्थि‍त घर ग्रीन एकर्स में रखा गया था। वहीं सुबह के वक्त अंतिम दर्शन के लिए उनके पार्थ‍िव शरीर को सेलिब्रेशन क्लब लाया गया है।

यहां बॉलीवुड से जुड़े लोगों की आवाजाही शुरू हो गई है। अभिनेता अरबाज खान भी सेलिब्रेशन क्लब पहुंचे हैं। यहां उनके पार्थ‍िव शरीर को करीब 12 बजकर 30 मिनट तक रखा जाएगा।

यह भी पढ़ें... दिल का दौरा पड़ने से नहीं इस वजह से हुई है श्रीदेवी की मौत, जानें मौत का राज

सेलिब्रेशन क्लब के पास श्रीदेवी के फैंस उनके आखिरी दर्शन के लिए लाइन लगाए खड़े हुए है। भारी मात्रा में लोगों की भीड़ को देख पुलिस की तैनाती कर दी गई है। 

Web Title: sridevi cremation funeral Mumbai death boney kapoor Bollywood celebrities ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया