मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

17 लाख राज्यकर्मियों को आज मिल जाएगा वेतन


SHUBHENDU SHUKLA 28/02/2018 12:38:10
190 Views

28-02-201812452217lakhpolice1

Lucknow. प्रदेश के 17 लाख राज्यकर्मियों की होली अच्छी मनेगी। शासन ने 28 फरवरी को ही फरवरी 2018 का वेतन भुगतान करने का आदेश दिया है। सचिव वित्त मुकेश मित्तल ने समस्त जिलाधिकारियों, समस्त मुख्य, वरिष्ठ कोषाधिकारियों को इसके लिए पत्र लिखा है। जिसमें राज्य कर्मचारियों, सहायता प्राप्त शिक्षण एवं प्राविधिक शिक्षण संस्थाओं, शहरी स्थानीय निकायों तथा कार्य प्रभारित कर्मचारियों को माह फरवरी का वेतन भुगतान 28 फरवरी को हर हाल में करने का निर्देश दिया है।

यह भी पढ़ें...हुएर्टस ने मैंडी मूर को उनकी शादी से पहले दी सलाह

फैसले से खुशी

शासन के इस फैसले पर उत्तर प्रदेश सचिवालय संघ के अध्यक्ष यादवेंद्र मिश्र ने खुशी का इजहार किया है। सचिवालय पेंशनर्स वेलफेयर एसोसिएशन के सचिव एनपी त्रिपाठी ने पेंशनरों को को होली पूर्व पेंशन दिए जाने का आदेश नहीं जारी होने पर नाराजगी जताई है। सरकार से मांग की है कि होली से पूर्व पेंशन मिले इसके लिए भी तत्काल आदेश जारी किया जाए।

Web Title: 17 lakh policemen before the holidays ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया