मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची कानपुर में पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग जीत के बाद जल्द काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन
 

युवराज सिंह लेने जा रहे क्रिकेट से संन्यास, आपको पता है कब


SUJEET KUMAR 28/02/2018 16:33:27
365 Views

yuvraj singh

New Delhi.काफी लम्बे समय से क्रिकेट से दूर रह रहे भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह ने बुधवार (28 फरवरी) को एक बड़ा एलान किया है। हरफनमौला खिलाड़ी युवराज ने कहा, वो 2019 तक क्रिकेट खेलते रहेंगे। इसके बाद वह क्रिकेट से संन्यास लेने पर फैसला करेंगे।

यह भी पढ़ें... विराट का दिल केपटाउन के लिए पिघला , NGO को गिफ्ट ऑफ गिवर्स सौंपा

उन्होंने कहा कि आईपीएल का आगामी सत्र उनके लिए काफी अहम है क्योंकि इसमें अच्छे प्रदर्शन से उनके लिए विश्व कप 2019 के दरवाजे खुल सकेंगे। युवराज का कहना है, 2018 का IPL उनके लिए बेहद महत्वपूर्ण है।  

इसी की बदौलत वो 2019 में होने वाले वर्ल्डकप में अपना दावा पेश करेंगे। 18वें लारेस विश्व खेल पुरस्कारों में युवराज ने कहा ,"मैं आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूं, क्योंकि इससे 2019 तक खेलने की दिशा तय होगी। मैं 2019 तक खेलना चाहता हूं और उसके बाद आगे के लिए फैसला लूंगा । "

यह भी पढ़ें... Australia के खिलाफ तीन वनडे मैचों के लिए भारतीय टीम का ऐला

गौरतलब है कि युवराज ने भारत के लिए अपना आखिरी वनडे जून 2017 में खेला था। युवराज ने साल 2011 में कैंसर से जंग लड़ने के बाद मैदान पर वापसी की थी।

Web Title: indian cricketer yuvraj singh retirement after 2019 world cup ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया