मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची कानपुर में पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग जीत के बाद जल्द काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन
 

निगम कर निरीक्षक व गैंगमेन सेवा निवृत, विदाई समारोह का आयोजन


SHUBHENDU SHUKLA 28/02/2018 18:09:33
257 Views

28-02-2018183618Lucknowmunici3

Lucknow. नगर निगम कर्मचारी संघ लखनऊ के पूर्व वरिष्ठ उपाध्यक्ष और कर निरीक्षक जोन एक अरविन्द कुमार ‘‘रूप’’ और अजय कुमार गैंगमैन प्रवर्तन विभाग जोन बुधवार को सेवा निवृत्त हुए। इस उपलक्ष्य में संघ के पदाधिकारियों ने त्रिलोकी नाथ हॉल में विदाई समारोह आयोजित की। अरविन्द व अजय के कार्यकाल की सराहना करते हुए भविष्य में कामयाबी की शुभकामनाएं दी। कर्मचारियों ने पुष्पों की माला एवं उपहार भेंट कर सेवनिवृत्ति साथियों को सम्मानित किया।

यह भी पढ़ें...बड़ा खुलासा, RBI के पास नहीं है देश के महाघोटालों की जानकारी

संघ के अध्यक्ष आनंद ने सेवानिवृत्त साथियों को अर्जित अवकाश एवं भविष्य निधि की धनराशि का भुगतान प्राप्त कराते हुए आश्वस्त किया कि नगर निगम कर्मचारी संघ लखनऊ सदैव कर्मचारी समाज की लड़ायी लड़ता आया है और आगे भी कर्मचारी समाज के उत्थान की लड़ाई लड़ता रहेगा। कार्यक्रम का संचालन उपाध्यक्ष शमील एखलाक ने किया। 

28-02-2018183609Lucknowmunici2

यह भी पढ़ें...प्रिया से भी हॉट है ये 16 साल की एक्ट्रेस, बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री, लुक देखकर उड़ जाएंगे...
इस दौरान अपर नगर आयुक्त मनोज कुमार, अपर नगर आयुक्त अनिल कुमार मिश्र , मुख्य कर निर्धारण अधिकारी अशोक सिंह, जोनल अधिकारी मुनेंद्रा सिंह त्ंजीवतम पार्षद नागेन्द्र सिंह चैहान, सैय्यद यावर हुसैन रेशु कर्मचारी नेता मोहम्मद अकील शशि कुमार मिश्रा अशोक गोयल चंद्र प्रकाश अग्निहोत्री राम चंद्र यादव ओम् प्रकाश उप्रेती राम अचल केसर रजा,राजेश  सिंह सहित नगर निगम कर्मचारी संघ के सभी पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Web Title: Lucknow municipal tax inspector Arvind Kumar and gangman Ajay Kumar retired ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया