मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय
 

IPL 2018 : BCCI ने DRS को दिखाई हरी झंडी


SUJEET KUMAR 28/02/2018 18:48:07
1069 Views

28-02-2018185221BCCIgivesthe1

Mumbai. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL-2018) के लिए डीआरएस (डिसिजन रिव्यू सिस्टम) को हरी झंडी दे दी है। ऐसे में अब IPL पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के बाद डीआरएस लागू करने वाली दूसरी टी-20 लीग होगी। बोर्ड के एक अधिकारी के बयान के मुताबिक "BCCI डीआरएस को लेकर काफी उत्सुक है। 

यह भी पढ़ें...युवराज सिंह लेने जा रहे क्रिकेट से संन्यास, आपको पता है कब

बता दें कि IPL के मद्दनेजर BCCI ने दिसंबर में देश के टॉप 10 अंपायरों की एक वर्कशॉप का आयोजन विशाखापत्तनम में किया था। इंडियन एक्सप्रेस की ख़बर के मुताबिक आईसीसी के अंपायरों के कोच डेनिस बर्न्स और ऑस्ट्रेलिया के अंपायर पॉल रेफेल ने भारतीय अंपायरों को नई तकनीक से अवगत कराया था। ये अंपायर अब आइपीएल में अंपायरिंग करेंगे। आपको बता दें कि इस साल IPLसीजन -11 का आगाज 7 अप्रैल होगा। इसका फाइनल मुकाबला 27 मई खेला जाएगा। 

Web Title: BCCI gives the green signal to DRS in IPL 2018 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया